बॉलीवुड

राखी सावंत के ड्राइवर ने की चोरी, एक्ट्रेस का पैसा-फोन लेकर फरार, ऑटो में सफर करने को मजबूर

बॉलीवुड की “ड्रामा क्वीन” कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन चर्चा में रहती है। राखी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। भले ही राखी सावंत इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उन्हें सुर्खियों में बने रहना अच्छे से आता है। अक्सर ही राखी सावंत सोशल मीडिया के जरिए कोई ना कोई बड़ा खुलासा करती रहती हैं। एक्ट्रेस की लाइफ में अक्सर ही कुछ न कुछ उथल पुथल देखने को मिलती है। कुछ दिनों पहले ही राखी सावंत अपने शौहर आदिल से मिले धोखे और मां की मौत को लेकर खबरों में बनी हुई थीं। वहीं अब राखी सावंत के साथ एक और बड़ा हादसा हो गया है।

दरअसल, राखी सावंत के साथ शनिवार के दिन एक ऐसी घटना हुई है, जिसकी वजह से वह काफी परेशान नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। राखी सावंत के लेटेस्ट वीडियो में उन्हें अपनी गाड़ी छोड़ मुंबई की सड़कों पर ऑटो में घूमते हुए देखा जा रहा है। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को बताया कि वह ऑटो में क्यों घूम रही हैं।

ऑटो में घूमती नजर आईं राखी सावंत

राखी सावंत का जो नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें एक्ट्रेस ऑटो से मुंबई की सड़कों पर घूमती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान राखी सावंत पैपराजी को देखकर अपना दुखड़ा सुनाने लगती हैं। एक्ट्रेस ने पैपराजी से बात करते हुए यह बताया कि उनका ड्राइवर उनकी कार की चाबी लेकर भाग गया है। वीडियो में राखी सावंत यह बताते हुए नजर आ रही हैं कि उनका ड्राइवर गोल्ड का फोन और पैसे चोरी करके भाग गया है।

पैसे और कार लेकर भाग गया ड्राइवर

वीडियो में राखी सावंत काफी परेशान नजर आ रही हैं। राखी सावंत बताती है कि उनका ड्राइवर यूपी से पप्पू यादव कल पूरा पैसा चोरी करके भाग गया। बीएमडब्ल्यू की कार की चाबी, पैसा, गोल्ड का फोन और मर्सिडीज कार लेकर फरार हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)


राखी सावंत बताती हैं कि उन्होंने उसका आधार कार्ड कुछ लिया नहीं था। गरीब गरीब बोलकर मैंने उस पर विश्वास किया और उसी गरीब ने डस लिया मुझे। पूरी दुनिया ने मुझे खून के आंसू रुलाए हैं। हजारों के कपड़े पहन कर देखो मैं ऑटो में घूम रही हूं।

पुलिस स्टेशन में दर्ज कराएंगी शिकायत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)


राखी सावंत का कहना है कि वह इस दौरान कहां जाएं और किस प्लेनेट पर जाकर बस जाऊं। उन्होंने कहा कि उन्होंने गरीब समझकर काम पर रखा था और वह सारा सामान लेकर भाग गया। राखी सावंत ने यह भी बताया कि उसकी बहन उनके घर पर काम करती है। राखी सावंत का कहना है कि वह ओशिवारा पुलिस स्टेशन जाकर पप्पू यादव जो कि यूपी से है, उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)


वीडियो में राखी सावंत ऑटो में बैठी हुई नजर आ रही हैं। वह यह भी कहती है कि मैं चंद्रयान की खुशियां मना रही थी और पप्पू यादव मेरी जिंदगी में ग्रहण लगा कर चला गया। राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “मैडम वह चांद पर गया।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “यह वाकई में एक कॉमेडियन है, आपको कॉमेडी शो देखने की जरूरत नहीं अगर वहां राखी है।” वहीं कुछ लोगों ने कहा कि “पक्का राखी ने उसे सैलरी नहीं दी होगी।” वीडियो पर लगातार ऐसे ही अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Back to top button
?>