बॉलीवुड

बीच सड़क फैन ले रहा था फोटो, रणबीर कपूर ने कर दी ऐसी हरकत! वीडियो देख लोग भड़के

रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। भले ही रणबीर कपूर की पहली फिल्म “सांवरिया” बड़े पर्दे पर फ्लॉप रही हो। लेकिन लोगों के दिलों में जगह उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से बना ली थी। मौजूदा समय में रणबीर कपूर हर निर्देशक निर्माता की पसंद हैं। भले ही रणबीर कपूर के साथ कपूर परिवार का नाम जुड़ा हो, लेकिन उन्होंने अपने शानदार अभिनय से करोड़ों लोगों का दिल जीता। मौजूदा समय में रणबीर कपूर के फैंस की संख्या दुनियाभर में लाखों करोड़ों में है।

रणबीर कपूर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। जब भी रणबीर कपूर कहीं पर नजर आते हैं, तो फैंस की भारी भीड़ लग जाती है। हर कोई अभिनेता के साथ एक फोटो क्लिक कराने की कोशिश करता रहता है। वैसे भी देखा जाए तो फैंस से ही कलाकार की पहचान होती है। हर कलाकार अपने फैंस के बगैर अधूरा होता है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है। एक फैन ने रणबीर कपूर को देखते ही कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

फोटो लेने की फैन कर रहा था कोशिश

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक फैन नीली शर्ट पहने हुए रणबीर कपूर की कार की खिड़की से उनकी फोटो लेने का प्रयास करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर के ड्राइवर ने कार की खिड़की का शीशा नीचे कर दिया और वह लड़के को आगे बढ़ने के लिए कहते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि फैन बार-बार रणबीर कपूर की फोटो लेने की कोशिश कर रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग रणबीर कपूर के साथ साथ फैन को भी ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा “याने इतना ट्रैफिक में वह बिना हेलमेट के अपनी बाइक चला रहा है। एक हाथ में कैमरा है और दूसरे हाथ से वह अपनी स्कूटी चला रहा है। इतनी भी क्या आग लगी है फोटो निकालने की और एक बार ना बोल दिया तो इतना क्या जबरदस्ती कर के तस्वीर लेने का… कुछ लोग सच में अजीब होते हैं।”

एक और यूजर ने लिखा “लोगों को इन मशहूर हस्तियों पर इतना ध्यान देना पूरी तरह से बंद कर देना चाहिए, क्योंकि जब आप ऐसा करते हैं तो वह उसका सम्मान नहीं करते। मैं समझता हूं कि कभी-कभी कुछ लोग कुछ ज्यादा ही कर देते हैं क्योंकि वह उनकी तस्वीरें लेना चाहते हैं लेकिन हकीकत तो यह है कि जिंदगी ऐसी ही है और ऐसा ही होगा, क्योंकि वह मशहूर हस्तियां हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो रणबीर कपूर को ट्रोल कर रहे हैं।

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह बहुत ही जल्द रश्मिका मंदाना के साथ “एनिमल” फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर को दुनियाभर में हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

Back to top button
?>