समाचार

बांग्लादेशी महिला को हुआ मुरादाबाद के लड़के से इश्क, हिंदू बन की शादी, पति को ले गई साथ फिर…

इन दिनों सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। ऑनलाइन पबजी गेम के जरिए इश्क हुआ और फिर प्रेमी के लिए सीमा अपना देश छोड़कर हजारों किलोमीटर का सफर तय कर भारत आ गई। ये सीमा हैदर पाकिस्तान की रहने वाली है और पहले से शादीशुदा है। उसके चार बच्चे भी हैं। सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी ने भारत से लेकर पाकिस्तान तक हड़कंप पैदा कर दिया है। यह मामला यूपीएटीएस के हाथों में पहुंच चुका है। सीमा हैदर के जैसे हाव-भाव नजर आ रहे हैं, उससे लोग यह शक जता रहे हैं कि वह पाकिस्तानी जासूस हो सकती है।

फिलहाल सीमा हैदर जांच के घेरे में है और यह उम्मीद की जा रही है कि सच्चाई बहुत ही जल्द सामने आ जाएगी। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पाकिस्तानी सीमा हैदर से मिलता-जुलता एक मामला सामने आया है। यहां पर एक टैक्सी ड्राइवर अजय सैनी को फेसबुक के जरिए बांग्लादेशी जूली से प्यार हो गया। दोनों प्यार में इस कदर दीवाने हो गए की जूली अपने प्रेमी के पास आ गई। युवती ने सनातन धर्म अपनाकर प्रेमी संग शादी कर ली और कुछ समय बाद वह अपने मुल्क वापस लौट गई। बाद में जूली ने किसी बहाने अजय को बांग्लादेश बुला लिया। अब हाल ही में जुली ने खून से लथपथ अजय की तस्वीर उसके परिजनों को भेजी है।

फेसबुक के जरिए जूली से हुई थी दोस्ती

आपको बता दें कि अजय सैनी अपनी मां सुनीता सैनी और दो भाइयों के साथ मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गौतम नगर गांव में रहता है। अजय की दो बहने भी हैं, जो शादीशुदा हैं। अजय सैनी मुरादाबाद में ही टैक्सी ड्राइवर है। अजय अपने घर का बड़ा बच्चा था इसलिए वह अपने घर का लाडला भी रहा है। लेकिन 2 साल पहले की बात है जब उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई।

अजय अपने घर पर कम सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिताने लगा था क्योंकि फेसबुक के जरिए बांग्लादेशी महिला जूली से मोहब्बत हो गई थी। यह बात साल 2022 की है जब एक दिन अचानक ही जूली अपनी 11 साल की बेटी के साथ मुरादाबाद यानी कि अजय के घर पहुंच गई। जूली ने आते ही अजय और उसके घरवालों से कहा कि वह अपनी पूरी जिंदगी अजय के साथ ही बिताना चाहती है। इसलिए वह अपना देश और धर्म छोड़ने के लिए तैयार है।

जूली ने धर्म बदलकर की अजय से शादी

जूली ने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया। इसके बाद अजय के साथ शादी कर ली। जूली करीब 15 दिन यहां रुकी और वह फिर अपने बांग्लादेश चली गई थी। शादी के बाद जब वह पहली बार अपने देश गई थी तो वह अजय और अजय के परिवार से बात करती रही थी। फिर कुछ दिन के बाद जूली यहां आकर अजय के साथ रहने लगी लेकिन करीब 3 माह पहले जूली ने कहा कि उसका वीजा खत्म होने वाला है। वह वीजा की अवधि बढ़वाने के लिए बांग्लादेश जाने की बात कहने लगी। उसके बाद उसने अजय से कहा कि वह उसे बांग्लादेश बॉर्डर तक छोड़ आए। इसके बाद वह वीजा की अवधि बढ़ाने के बाद वापस आ जाएगी।

बॉर्डर पहुंचने के बाद अजय ने मां को किया फोन

जब वह बॉर्डर पहुंच गए तो उसके बाद अजय ने अपनी मां सुनीता को फोन किया और कहा कि जूली ने किसी को पैसे देकर यहां पर सब सेट कर लिया है और अब वह भी उसके साथ बांग्लादेश जा रहा है और वीजा का काम पूरा करके जूली के साथ वापस आ जाएगा। लेकिन बांग्लादेश पहुंचने के बाद अजय और जूली का ना तो फोन आया और ना ही उनसे संपर्क हो पा रहा है।

अजय की खून से लथपथ तस्वीर आई

अजय और जूली से संपर्क नहीं हो पा रहा था, इस बात को लेकर घरवाले काफी परेशान थे। इसी बीच एक दिन बांग्लादेश के अनजाने नंबर से अजय ने अपनी तस्वीर भेजी, जिसमें वह लहूलुहान हालत में नजर आ रहा है। बेटे की ऐसी तस्वीर देखकर सुनीता सैनी के तो हाथ पांव फूल गए। उन्होंने फोटो के साथ मदद की गुहार लगाई है। सुनीता सैनी ने इस बारे में पुलिस से मदद मांगी है। एसएसपी ने मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। बांग्लादेश के दूतावास से भी उसके बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

इस मामले में एसएसपी हेमराज मीणा ने कहा कि इस पूरे प्रकरण की जांच इंटेलिजेंस टीम कर रही है। फिलहाल अभी तक पता नहीं चल पाया है कि वह महिला कौन थी और अजय के साथ बांग्लादेश में क्या हुआ है। उन्होंने कहा कि उनको उम्मीद है कि बहुत ही जल्द सच्चाई सामने आ जाएगी।

Back to top button