बॉलीवुड

सारा अली खान ने मुंबई की सड़कों पर घूम-घूमकर की शॉपिंग, एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस हुए खुश

सरा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सारा अली खान हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। उनकी मस्ती और चुलबुलापन हर किसी का दिल जीत लेता है। वहीँ सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस संग अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर कर अपनी निजी जिंदगी से उन्हें रूबरू करवाती है। सारा अली खान की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, जिसके चलते वह जो भी पोस्ट शेयर करती हैं वह तुरंत वायरल हो जाती है।

वहीं सारा अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी सादगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके डाउन टू अर्थ नेचर की वजह से फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं। एक अमीर खानदान से होने के बावजूद भी सारा अली खान एक साधारण जिंदगी जीना पसंद करती हैं। इसी बीच सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान मुंबई की सड़कों पर शॉपिंग करते हुए नजर आ रही हैं।

मुंबई की सड़कों पर शॉपिंग करती दिखीं सारा अली खान

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमे सारा अली खान को ऐसे लोकल शॉप्स में शॉपिंग करते हुए देख लोग हैरान हो रहे हैं। वीडियो में सारा अली खान को अपनी दोस्त के साथ मार्केट में शॉपिंग करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान सारा अली खान काफी कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने शॉर्ट्स और ब्लैक टी शर्ट पहना हुआ था और सड़क किनारे लगी दुकानों पर टंगी कपड़े देख रही थीं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान ने एक-एक दुकान छानी। वह घूम-घूम कर कुछ कपड़े खरीदने के लिए दुकानों के चक्कर लगा रही हैं। इस दौरान फैंस को भी नहीं भूलीं और उनके साथ भी सेल्फी क्लिक करवाई। ऑटोग्राफ दिया। वीडियो में सारा अली खान का काफी सिंपल अंदाज देखने को मिल रहा है। ऐसे में उन्होंने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया। अब सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सारा अली खान का यह अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि “कौन बोलेगा ये नवाब की औलाद है…… बिंदास कहीं भी चली जाती है बिना खानदान वंदन की परवाह किए…… उनकी दादी शर्मिला जी एक रत्न हैं, शायद सारा उन्हीं पर गई हैं..।”

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्हें फिल्म “जरा हटके जरा बचके” में देखा गया था, जिसमें उनके साथ विक्की कौशल मुख्य किरदार में नजर आए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। वहीं सारा अली खान बहुत ही जल्द आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म “मेट्रो इन दिनों” में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी।

Back to top button