बॉलीवुड

कितना बदल गई हैं मनीषा कोइराला, सफेद बाल देखकर फैंस बोले- आपको बूढ़ा होते देख दिल टूट गया

90 के दशक में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है। इस लिस्ट में मनीषा कोइराला का नाम भी शुमार था। मनीषा कोइराला ने अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया था। मनीषा कोइराला ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अच्छी खासी सफलता हासिल की थी। उन्होंने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम किया और खूब नाम कमाया। भले ही मनीषा कोइराला अब फिल्मी पर्दे से गायब हो गई हैं, परंतु इसके बावजूद भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है।

आपको बता दें कि मनीषा कोइराला को रविवार के दिन मुंबई एयरपोर्ट पर काफी लंबे समय बाद देखा गया। एक्ट्रेस का लुक और स्टाइल पहले से काफी बदल गया है। सोशल मीडिया पर इस दौरान का वीडियो सामने आया है। उनके लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए फैंस उनकी नेचुरल ब्यूटी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। फैंस का कहना है कि वो भले ही उम्र में 50 का आंकड़ा पार कर ली हों, लेकिन उनकी खूबसूरती पर कोई भी असर नहीं पड़ा है।

अरसे बाद दिखीं मनीषा कोइराला

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मनीषा कोइराला नेवी ब्लू टॉप और बेज पैंट में एयरपोर्ट पर पहुंचीं, जिसके ऊपर उन्होंने नीले रंग की गुच्ची बॉम्बर जैकेट पहनी हुई है। उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना रखा था। उन्होंने नो-मेकअप लुक चुना। इसके साथ ही उन्होंने एक हैंडबैग, चश्मा, सफेद स्नीकर्स और कुछ सोने के ज्वैलरी के साथ अपना लुक पूरा किया। वीडियो में मनीषा कोइराला को मुस्कुराते हुए और फोटोग्राफरों के लिए पोज देते हुए कैद किया गया है।

जैसे ही मनीषा कोइराला आईं, तो उन्हें देख सभी चिल्लाने लगे। अपनी उड़ान के लिए टर्मिनल गेट की ओर चलने से पहले उन्होंने अपना हाथ हिलाया और सभी को प्यार देकर निकल गईं। मनीषा कोइराला को एक नजर में पहचान पाना मुश्किल था। एक्ट्रेस की दिन पर दिन उम्र ढल रही है और इसलिए उनके फैंस उनके सफेद बालों को देखकर थोड़े निराश नजर आए।

मनीषा कोइराला के फैंस हुए खुश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मनीषा कोइराला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “बॉलीवुड में एकमात्र नैचुरल ब्यूटी हैं, बाकी सब बोटोक्स या फिलर्स हैं।” एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि “वाह वह अच्छी लग रही हैं। मनीषा मेरी पसंदीदा में से एक थीं और अब भी हैं।”

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “वह अभी भी बहुत सुंदर और प्यारी दिखती हैं। उसकी हंसी, आज भी कितनी जवान हैं ये।” एक और यूजर ने लिखा “आपको बूढ़ा होते देख दिल टूट गया।” वहीं एक और शख्स ने लिखा “बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन बाल सफेद हो गए हैं। उम्र का तगाजा है।”

मनीषा कोइराला की फिल्में

वहीं अगर हम मनीषा कोइराला के फिल्मी करियर पर एक नजर डालें तो उन्होंने 1989 में नेपाली फिल्म “फेरी भेटौला” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और बाद में 1991 में ‘सौदागर’ से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया। उनकी कुछ सबसे बड़ी हिट फ़िल्में ‘1942: ए लव स्टोरी’ और ‘बॉम्बे’ की सफलता के बाद वह प्रसिद्धि की ओर बढ़ीं। उनकी कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्में ‘अग्नि साक्षी’, ‘इंडियन’, ‘गुप्त: द हिडन ट्रुथ’, ‘कच्चे धागे’, ‘मुधलवन’, ‘कंपनी’ और ‘एक छोटीसी लव स्टोरी’ थीं।

Back to top button
?>