बॉलीवुड

महेश बाबू की 11 साल की बेटी ने दान दे दी अपनी पहली कमाई, सितारा के नेक काम की हो रही खूब तारीफ

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू को ‘प्रिंस ऑफ टॉलीवुड’ भी कहा जाता है। महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहेते स्टार्स में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, जो किसी भी बॉलीवुड सितारे को टक्कर दे सकती है। महेश बाबू अपनी फिल्मों को फैंस की ओर से मिल रहे बेशुमार प्यार के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अगर हम अभिनेता की निजी जिंदगी की बात करें, तो महेश बाबू और उनकी अभिनेत्री पत्नी नम्रता शिरोडकर ने चार साल तक डेटिंग करने के बाद फरवरी 2005 में शादी की थी। शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने, जिनका नाम गौतम और सितारा है, जो अभी पढ़ाई कर रहे हैं।

वहीं महेश बाबू और नम्रता की 11 वर्षीय बेटी सितारा छोटी सी उम्र में ही बड़ी स्टार बन गई हैं। इन दिनों महेश बाबू काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। अभिनेता के इस गौरव की वजह उनकी बेटी सितारा बनी हैं। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की लाडली बेटी सितारा ने छोटी उम्र में वह कारनामा कर दिखाया है, जिसे करना हर किसी के बस की बात नहीं हैं। दरअसल, सितारा ने एक ज्वेलरी ब्रांड का विज्ञापन शूट किया था। इस सूट के एवज में मिलने वाली अपनी पहली सैलरी उन्होंने दान दे दी है। उनके इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है।

महेश बाबू की बेटी ने दान की अपनी पहली कमाई

बता दें कि महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की लाडली बेटी सितारा का विज्ञापन न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर दिखाया गया था। हाल ही में यह खबर आई थी कि सितारा को एक आभूषण ब्रांड का प्रचार करने के लिए 1 करोड़ रुपए की मोटी रकम फीस के तौर पर मिली थी। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश बाबू की बेटी सितारा ने विज्ञापन से मिली अपनी पहली सैलरी दान दे दी। सितारा ने यह पैसे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए दान दिए और उनका यह कदम लाखों दिल जीत रहा है। उन्होंने एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए “प्रिंसेस” नाम की शॉर्ट फिल्म के साथ हाथ मिलाया था और उसमें एक्टिंग की। उनके इस सराहनीय फैसले की हर कोई तारीफ करता नजर आ रहा है।

जब नम्रता शिरोडकर और उनकी बेटी सितारा एक ज्वेलरी ब्रांड के कार्यक्रम में हुईं शामिल

आपको बता दें कि सितारा अपनी मां नम्रता शिरोडकर के साथ 15 जुलाई 2023 को एक ज्वेलरी ब्रांड के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं, जिसकी वह ब्रांड एंबेसडर हैं। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई है उसमें मां-बेटी एक साथ बेहद प्यारी लग रही हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मिनिमल मेकअप और लहराते खुले बालों के साथ एक शिमरी गाउन में सितारा बिल्कुल प्रिंसेस की तरह लग रही थीं। वहीं नम्रता शिरोडकर कढ़ाई वाली जैकेट के साथ साटन ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सितारा ने अपनी मां नम्रता शिरोडकर के साथ हैदराबाद के एक फाइव स्टार होटल में अपने नाम पर बुक भी लॉन्च किया।

जब महेश बाबू की बेटी सितारा टाइम्स स्क्वायर पर नज़र आईं

आपको बता दें कि महेश बाबू की लाडली बेटी सितारा एक मशहूर ज्वेलरी ब्रांड का चेहरा हैं, जिसका विज्ञापन “टाइम्स स्क्वायर” में छपा था। वहीं अपनी बेटी के टाइम्स स्क्वायर पर आने के बाद उनके माता-पिता महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने सितारा की कुछ झलकियां शेयर की थीं।

सितारा अपने ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ गोल्डन ज्वेलरी पहने हुए एक राजकुमारी की तरह लग रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही माता-पिता ने एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा था।

जब सितारा अपनी मां नम्रता के साथ अपनी पहली ऑफिशियल पार्टी में गई थीं

6 जून 2023 को नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति महेश बाबू और बेटी सितारा के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी, जब वे एंटरप्रेन्योर अनिंदिथ रेड्डी की पत्नी श्रिया भूपाल की गोद भराई पार्टी में शामिल हुए थे।

सामने आई इन तस्वीरों में नम्रता अपने परिवार और अन्य लोगों के साथ पोज देते हुए दिखीं। इस दौरान महेश बाबू कैजुअल ड्रेस में काफी अच्छे लग रहे थे। वहीं सितारा ने पिंक कलर की लेदर ड्रेस पहनी हुई थी।

नम्रता शिरोडकर ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही यह बताया था कि यह पहली आधिकारिक पार्टी थी, जिसमें वह अपनी बेटी सितारा के साथ शामिल हुई थीं।

Back to top button