बॉलीवुड

40 की हुईं कटरीना, पत्नी संग समंदर किनारे रोमांटिक हुए विक्की, एक्ट्रेस का बर्थडे यूं बनाया खास

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। कैटरीना कैफ जब फिल्मों में आई थीं, तो उन्हें हिंदी बोलने में बहुत दिक्कत होती थी। लेकिन आज वह हिंदी फिल्मों की सफल अभिनेत्री बन चुकी हैं। सिर्फ हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस से भी कैटरीना कैफ ने लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने 16 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर दुनियाभर के लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वहीं अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए वह हाल ही में पति विक्की कौशल के साथ वेकेशन पर रवाना हुई थीं। वहीं अब अपने वेकेशन की कुछ रोमांटिक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैटरीना के बर्थडे पर विक्की ने उन पर ढेर सारा प्यार लुटाया।

बर्थडे पर विक्की ने लुटाया कैटरीना पर प्यार

दरअसल, विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें वह पत्नी कैटरीना कैफ के साथ समुद्र के किनारे रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बाहों में बाहें डालकर कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कपल एक दूसरे की आंखों में देखकर स्माइल कर रहा है।

वहीं अगर आप दूसरी तस्वीर को देखेंगे, तो इस फोटो में कैटरीना कैफ नीचे देखकर शरमा रही हैं और विक्की कौशल भी खुलकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। सामने आई इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ येलो कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं विक्की कौशल लाइट ब्लू शर्ट में हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही विक्की कौशल ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

विक्की कौशल ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में यह लिखा है कि “हर दिन आपके जादू में खोया हूं. हैप्पी बर्थडे मॉय लव…” अभिनेता के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीरें फैंस के द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं और कमेंट सेक्शन के जरिए कैटरीना कैफ को बर्थडे की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर देवर सनी कौशल ने भी उन्हें बधाई दी है। विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपनी भाभी कैटरीना के लिए लिखा था “हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी की कूल और शानदार लेडी को। कैटरीना कैफ आपको ढेर सारा प्यार और झप्पी।”

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम वर्क फ्रंट के बात करें तो कैटरीना कैफ बहुत ही जल्द सलमान खान के साथ फिल्म “टाइगर 3” में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास विजय सेतुपति के साथ “मैरी क्रिसमस” भी पाइपलाइन में है। वहीं विक्की कौशल बहुत ही जल्द फिल्म “सैम बहादुर” में नजर आने वाले हैं।

Back to top button