बॉलीवुड

सोनू सूद को रास्ते में बीड़ी पीते मिल गए मजदूर,फिर एक्टर ने किया ऐसा, Video ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनू सूद का जाना-माना नाम है। सोनू सूद अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने नेक कामों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सोनू सूद कोरोना लॉकडाउन के बाद से ही पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं। फिल्मों में अक्सर खलनायक की भूमिका अदा करने वाले सोनू सूद लॉकडाउन में लाखों प्रवासी मजदूरों के लिए नायक बनकर उभरे हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुके सोनू सूद की दरियादिली के सभी मुरीद हैं। एक्टर की इसी दरियादिली की वजह से वह हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं। सोनू सूद कुछ भी करते हैं उनके फैंस के लिए वह बड़ी चीज बन जाती है।

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां पर वह अपने फैंस के लिए कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह कुछ मजदूरों के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। सोनू सूद के हाथ में इस दौरान एक बीड़ी भी नजर आ रही है। आखिर इसके पीछे पूरी क्या कहानी है? चलिए हम आपको बताते हैं।

सोनू सूद ने मजदूरों से पूछा यह सवाल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि सोनू सूद अचानक तीन मजदूरों को ग्रुप में पकड़ लेते हैं और अभिनेता उनके पास जाते हैं तो वह देखते हैं कि उनके हाथों में बीड़ी थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद एक मजदूर के हाथ से बीड़ी पकड़ते हुए पूछते हैं कि यह क्या हो रहा है? इनमें से एक मजदूर मुस्कुराते हुए कहता है “सर काम कर रहे हैं।” सोनू सूद कहते हैं “काम कर रहे हैं, और बीड़ी पी रहे हैं साथ में?”

जब सोनू सूद की यह बात मजदूर सुनते हैं तो वह सभी हंसने लगते हैं फिर सोनू सूद कहते हैं क्यों पीते हो बीड़ी? मजा आता है क्या? मजदूर हां में जवाब देते हैं। इस दौरान एक मजदूर सोनू सूद के सवाल का जवाब देते हुए कहता है कि “चलते चलते बुझ गई बीड़ी।” सोनू सूद रिपीट करते हैं “चलते चलते बुझ गई बीड़ी तो अच्छा है ना जिंदगी बढ़ गई। कितनी बीड़ी पीते हो तुम लोग लाओ इधर दो।”

वीडियो में देखा जा सकता है कि मजदूर सारी बीड़ी इकट्ठा करके सोनू सूद के हाथ में पकड़ा देते हैं। इसके साथ ही सोनू सूद कहते हैं “बीड़ी पीना बंद करो, सेहत बढ़ेगी। घर वालों का सोचो।” इसके बाद सोनू सूद ऑनकैमरे उन तीनों से कहते हैं कि अभी वादा करो कि आज के बाद बीड़ी नहीं पियोगे। ऐसे में तीनो के तीनो वादा करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो से सोनू सूद ने जीता फैंस का दिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


अब सोनू सूद के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग कह रहे हैं कि कौन सा एक्टर ऐसा है जो खास वक्त निकालकर ऐसे दूसरों को सही बताने के लिए अपनी वैनिटी से बाहर आता है। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि सोनू जैसा कोई नहीं। इस वीडियो पर लगातार सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि सोनू सूद ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Back to top button
?>