दिलचस्प

टीचर ने पूछा- “5 में से 5 मानइस करेंगे तो कितना बचेगा?”, बच्चे का मजेदार जवाब सुन हंस देंगे आप

अक्सर कुछ बच्चों को देखा गया है कि वह हमेशा ही मस्ती के मूड में रहते हैं। घर पर तो वह मस्ती करते ही हैं, अगर उन्हें स्कूल में भी मस्ती का मौका मिल जाए, तो वह पीछे नहीं हटते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी बच्चों से जुड़े हुए ढेर सारे वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हर किसी का दिल जीत लेते हैं। वहीं कुछ वीडियो देखकर हर कोई हंसने पर मजबूर हो जाता है। इसी बीच कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक बच्चा क्लास में बैठा हुआ है और खूब मुस्कुरा रहा है। तभी टीचर आ जाते हैं और उसे खड़ा कर देते हैं। फिर टीचर उससे एक सवाल पूछते हैं। किसी ने भी उम्मीद नहीं की होती है कि बच्चा टीचर के द्वारा पूछे गए सवाल का ऐसा जवाब देगा। अब इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

टीचर के सवाल का बच्चे में दिया बेहद मजेदार जवाब

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा स्कूल में बैठा हुआ है। तभी टीचर आते हैं। वायरल वीडियो में बच्चे के टीचर पूछते हैं अगर पांच में से पांच घटाएंगे तो कितना बचेगा? इस पर बच्चा बोलता है कि मुझे नहीं पता। टीचर उससे इसी सवाल को मजेदार अंदाज में पूछते हैं कि अगर तुम्हारे पास पांच भटूरे हैं और पांचों हमने ले लिया तो तुम्हारे पास कितना बचा? इस पर बच्चे का जवाब सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

बच्चा बड़े ही स्मार्ट तरीके से जवाब देता है। बच्चा हंसते हुए कहता है कि हमारे पास छोला बचा है। बच्चे का यह जवाब सुनते ही टीचर सहित पूरी क्लास हंसने लगती है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

यहां देखें वीडियो

आपको बता दें कि छोटे बच्चे से जुड़ा हुआ यह मजेदार वीडियो तेजी से सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को @HasnaZarooriHai नाम के ट्विटर हैंडल पर साझा किया गया है। वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है “बहुत ही रोचक उत्तर मिला।” भले ही यह वीडियो चंद सेकंड का है परंतु इस वीडियो पर हजारों लाइक आ चुके हैं और हजारों की संख्या में इस वीडियो को देखा गया है और यह सिलसिला लगातार जारी है।

एक यूजर ने लिखा है “यह बच्चा बहुत ही आगे जाने वाला है।” एक अन्य यूजर ने लिखा “हमें यह आइडिया नहीं था बच्चा यह जवाब दे सकता है लेकिन वाकई में बच्चे ने जो बताया उसे सुन सभी हिल जाएंगे।” एक और यूजर ने लिखा “बच्चे के दिमाग को दाद देना चाहिए।”

Back to top button