समाचार

सीमा हैदर ने सचिन संग बेडरूम के खास पलों का वीडियो किया शेयर, देखकर लोग बोले- ये तो हद ही हो गई

भारत में इन दिनों सीमा हैदर की प्रेम कहानी की काफी चर्चा हो रही है। चार बच्चों के साथ सरहद पार कर भारत आई सीमा हैदर इन दिनों अपने प्रेमी सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रह रही है। सचिन के घर के बाहर लोगों का तांता लगा हुआ है। लोग सीमा से बात करने और उसकी एक झलक पाने को बेताब भी नजर आ रहे हैं।  वहीं पब्जी वाले प्यार के लिए अवैध तरीके से सरहद पार कर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई है।

जी हां, जब से सचिन के साथ सीमा हैदर के रिश्ते सामने आए हैं, इंस्टाग्राम पर सीमा के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। सीमा हैदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो अपलोड किए हैं। इनमें से कुछ वीडियो बेडरूम में शूट हुए हैं, जिसमें सीमा हैदर सचिन के साथ खास पल बिताते हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में सीमा हैदर ने सचिन के साथ इंस्टाग्राम पर अपने रोमांटिक और बेडरूम वीडियो साझा किए जो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

सीमा हैदर ने सचिन संग इंस्टाग्राम पर शेयर किया बेडरूम वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwani Chaudhary (@_ashwanipanwar)


आपको बता दें कि सीमा हैदर कराची से नेपाल के रास्ते होते हुए अवैध तरीके से भारत आई थी और वह अपने चार बच्चों के साथ भारत आकर सचिन की पत्नी बनकर रहने लगी। पिछले ही हफ्ते एक के बाद एक सीमा हैदर ने कई मीडिया चैनल को इंटरव्यू दिया था लेकिन अब उन्होंने मीडिया वालों से दूरी बना ली है। लेकिन अब इंस्टाग्राम पर वह सक्रिय हो गई है।

सीमा हैदर ने सचिन के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक और बैडरूम वीडियो साझा किए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि सीमा और सचिन एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ वीडियो में सीमा, सचिन के बाल सहलाती हुई दिख रही है।


वहीं सीमा के द्वारा शेयर किए गए इन वीडियोज में से एक वीडियो में सीमा ने कहा कि “ये वीडियो खासकर पाकिस्तानियों के लिए है। पाकिस्तान वाले चाहे कितना भी कुछ कर लें, जितना भी आरोप लगा लें, उनके और सचिन के बीच में कुछ नहीं बदलने वाला है।” उन्होंने कहा कि जैसे ही भारत की जांच एजेंसियां उन्हें क्लीन चिट दे देंगी, वह हमेशा भारत में एक हिंदू महिला बनकर अपने पति सचिन के साथ रहेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Ghulam Haider (@_seema_haider)


सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं और इस वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। आपको बता दें कि पांच दिन पहले तक सीमा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर महज कुछ हजार ही फॉलोअर्स थे लेकिन भारत आने के बाद से उसकी और सचिन की लव स्टोरी जब से मीडिया में छाई हुई है। उसके बाद से ही उसके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में एकदम से भारी इजाफा आया है।

फिलहाल, सीमा हैदर के द्वारा शेयर किए गए वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं और हर कोई वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देता नजर आ रहा है।

Back to top button