विशेष

चक्के में न फंसे छोटी बहन का पैर, इसलिए भाई ने लगाया गजब देसी जुगाड़, दिल छू लेगा ये वीडियो

भाई बहन का प्यार संसार के अनोखे प्यार में से एक है। अगर भाई बड़ा हो और उसकी बहन यदि छोटी हो, तो वह प्यार और अधिक गहरा होता है। अपनी बहन के लिए एक भाई पूरी दुनिया से भी लड़ जाता है। वह कभी भी अपनी बहन के आंखों में आंसू नहीं आने देता है। बड़ा भाई अपनी छोटी बहन की हर इच्छा को पूरी करने की कोशिश करता है। बहने भी अपने भैया को बहुत प्यार करती हैं और उनका हमेशा साथ देती हैं।

बहन पर अगर कोई मुसीबत आती है तो उसे बचाने के लिए भाई सारी हदें पार कर देता है, पर अपनी बहन को खरोच तक नहीं आने देता है। भले ही भाई-बहन आपस में लड़ते-झगड़ते रहते हैं लेकिन इनका प्यार कभी कम नहीं होता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर भाई-बहन की प्यारी जोड़ी का वीडियो इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक भाई अपनी छोटी सी बहन को बहुत संभालकर साइकिल की सवारी करता दिखाई दे रहा है।

बहन का पैर साइकिल में ना फंस जाए, इसलिए भाई ने लगाया ये जुगाड़

जैसा कि हम जानते हैं भाई-बहन का रिश्ता बड़ा ही खट्टा-मीठा सा होता है। कभी नोक-झोंक होती है तो कभी प्यार की बरसात। लेकिन जब बात छोटी बहन की आती है तो भाई काफी केयरिंग और प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर भाई के प्यार को पेश करता एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा साइकिल पर पीछे अपनी छोटी बहन को बैठा कर ले जा रहा है।

वीडियो में देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चे की उम्र 9 से 10 साल की होगी और वह अपनी बहन को साइकिल पर ले जा रहा है। लेकिन वह यह सुनिश्चित करने के लिए एक ऐसा जुगाड़ करता है ताकि उसकी छोटी सी बहन का पैर साइकिल के चक्के में ना फंस जाए। वीडियो में देख सकते हैं कि बहन साइकिल पर पीछे बैठ कर जोर से अपने भैया के शर्ट को पकड़े हुए नजर आ रही है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि छोटी सी बच्ची साइकिल पर पीछे बैठे हुए कहीं गिर ना जाए या उसका पैर साइकिल के पहियों में ना फंस जाए इसलिए बड़े भाई ने छोटी बहन के पैरों को साइकिल में बांध दिया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीडियो पर लोगों ने लुटाया प्यार


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर “जिंदगी गुलजार है” नाम के पेज पर साझा किया गया है। इस वीडियो को 53 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट करते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “ऐसा भाई सबको मिले।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि “बहन का पैर चक्के में ना फंसे, इसलिए उसे रस्सी से बांध दिया है।” एक और यूजर ने लिखा “कितनी प्यारी भाई बहन की जोड़ी है।”

Back to top button