बॉलीवुड

Video: पैपराजी की चप्पल हाथ से उठाती नजर आईं आलिया भट्ट, लोग बोले- ‘इतना भी ड्रामा मत करो…’

आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होंने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं। आलिया भट्ट को फिल्म जगत की क्यूट अभिनेत्रियों में गिना जाता है। अक्सर आलिया भट्ट किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। कभी एक्टिंग की वजह से तो कभी अपनी सादगी की वजह से। आलिया भट्ट ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं और वह अपने हर किरदार में जान फूंक देती हैं।

इन दिनों आलिया भट्ट फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म के जरिए वह दूसरी बार अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। वह इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। इसी बीच आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया को पैपराजी की चप्पल उठाते हुए देखा जा रहा है। इसे देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया।

आलिया भट्ट ने उठाई पैपराजी की चप्पल

आपको बता दें कि आलिया भट्ट को हाल ही में उनकी मां सोनी राजदान के साथ स्पॉट किया गया। उनकी तस्वीरें कैप्चर करने के चक्कर में एक कैमरामैन की चप्पल उसके पैर से निकल गई। जब आलिया भट्ट आगे बढ़ रही थीं, तो उनकी नजर उस चप्पल पर पड़ती है और वह वहां पर मौजूद सभी लोगों से पूछती हैं कि यह चप्पल किसकी है? तो पैपराजी जवाब देते हैं कि यह होता रहता है। आलिया भट्ट फिर झुककर चप्पल उठाते हुए नजर आ रही है।

आलिया भट्ट को चप्पल उठाते हुए देख सभी नहीं नहीं कहने लगे। लेकिन आलिया भट्ट नीचे झुककर चप्पल उठा लेती हैं और उसे कैमरा पर्सन को दे देती हैं। आलिया भट्ट को ऐसा करते देख पैपराजी भी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं परंतु वह नहीं रुकती हैं। आलिया भट्ट ने ऐसा करके पैपराजी का ही दिल नहीं जीता बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स को भी इंप्रेस कर दिया है। अब आलिया भट्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

हेटर्स ने किए ऐसे कमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आलिया भट्ट का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है और वीडियो देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट की तारीफ करने वालों में सबसे पहला नाम अब्दू रोजिक का था। अब्दू रोजिक ने लिखा “सो स्वीट आलिया।” वहीं एक फैन ने लिखा “और लोग आलिया को यूं ही ट्रोल करते हैं।” एक ने लिखा “वाह आलिया सच में बेहद डाउन टु अर्थ हैं।” जहां कुछ लोग आलिया भट्ट की तारीफ कर रहे थे, तो कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया।

एक यूजर ने यह लिखा कि “इतना भी ड्रामा मत करों कि फेक लगने लगे। मिडल क्लास लोग भी किसी और की चप्पल ऐसे नहीं उठाते।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन।” एक यूजर ने लिखा “फिल्म प्रमोट करने का नया तरीका, अब कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।”

Back to top button