बॉलीवुड

16 साल के हुए रवीना टंडन के बेटे रणबीर, एक्ट्रेस ने खूबसूरत वीडियो शेयर कर किया बर्थडे विश

बॉलीवुड इंडस्ट्री की “मस्त-मस्त गर्ल” यानी रवीना टंडन ने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर लंबे समय तक राज किया है। रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और कई किरदार ऐसे निभाए हैं, जिसे दर्शकों द्वारा आज भी बहुत पसंद किया जाता है। रवीना टंडन अपने करियर में कई बड़े-बड़े सुपर स्टार्स के साथ काम चुकीं हैं। रवीना टंडन 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं।

वहीं अगर हम रवीना टंडन की निजी जिंदगी की बात करें, तो फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के बाद रवीना टंडन ने फेमस फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी संग 2004 में शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल दो बच्चों के माता-पिता बने। बेटी का नाम राशा थडानी है और बेटे का नाम रणबीर थडानी है। रवीना टंडन के बेटे रणबीर 12 जुलाई 2023 को 16 साल के हो गए। इस मौके पर रवीना टंडन ने बेटे को एक प्यारे वीडियो के साथ 16वां बर्थडे विश किया।

रवीना टंडन ने बेटे रणबीर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

आपको बता दें कि रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 12 जुलाई 2023 को रवीना टंडन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया था, जिसके जरिए उन्होंने अपने बेटे के जन्म से लेकर अब तक की कुछ यादगार झलकियां को दिखाया।

रवीना टंडन के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मां-बेटे के बीच की बॉन्डिंग भी साफ-साफ देखी जा सकती है। रवीना टंडन ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक बेहद खास नोट भी लिखा। वीडियो को शेयर करने के साथ ही रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा “और जैसे-जैसे समय बीतता है, आपकी बाहों में उस छोटे से बच्चे की याददाश्त धुंधली हो जाती है और आश्चर्य होता है कि समय कहां उड़ गया। आप अपने मन में केवल उस अद्भुत युवा को देखते हैं, जिसे आपने पाला-पोसा है…


संवेदनशील और देखभाल करने वाला, ईमानदार और मेहनती, दृढ़ निश्चयी और दृढ़.. आप जो कुछ भी करते हैं, अपनी सभी अच्छाइयों और आशीर्वादों के लिए भगवान का धन्यवाद है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार, मेरी धूप, इन सबके बीच मेरी चट्टान.. मेरे बेटे। 16वां जन्मदिन मुबारक हो। @ranbirthadani। तुम्हें अभी और हमेशा के लिए प्यार करती हूं।”

रवीना टंडन ने 21 साल की उम्र में लिया था दो बेटियों को गोद

आपको बता दें कि रवीना टंडन और अनिल थडानी ने नवंबर 2003 में एक छोटे समारोह में सगाई की थी। इसके बाद 22 फरवरी 2004 को उदयपुर के एक महल में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के 19 साल होने के बाद भी रवीना टंडन और अनिल थडानी का रिश्ता बहुत मजबूत है। यह दोनों अपने दोनों बच्चों और राशा और रणबीर के साथ पारिवारिक जीवन का पूरा आनंद ले रहे हैं।

वहीं जब रवीना टंडन 21 साल की थी तब उन्होंने अपने दूर के चचेरे भाई की बेटियों छाया और पूजा को गोद लिया था। दरअसल, उनके पिता की दुखद मृत्यु हो गई थी। रवीना टंडन की गोद ली हुई दोनों बेटियों की शादी हो गई है और खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रही हैं। बता दें एक्ट्रेस नानी भी बन गई हैं।

रवीना टंडन का वर्क फ्रंट

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, तो रवीना टंडन को पिछली बार साउथ सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म “केजीएफ चैप्टर 2” में दमदार भूमिका में देखा गया था। वहीं रवीना टंडन बहुत ही जल्द बिनोय गांधी की फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ और विवेक बुड़ाकोटी की ‘पटना शुक्ला’ में नजर आने वाली हैं।

Back to top button
?>