दिलचस्प

मध्य प्रदेश के एक शख्स ने सब्जी में डाल दिए दो टमाटर, गुस्से में लाल हुई पत्नी ने छोड़ा घर

महंगाई के इस दौर में टमाटर जैसी आम चीज भी खास बनती जा रही है। टमाटर की कीमतें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं, जिसने ने हर किसी की सिरदर्दी बढ़ा दी है। काफी दिनों पहले ही टमाटर शतक लगा चुका है। टमाटर की आसमान छू रही कीमतों ने जहां आम आदमी की रसोई का बजट बिगाड़ दिया है। वहीं महिलाओं ने घर में सब्जियों में टमाटर का इस्तेमाल करना बंद ही कर दिया है या फिर टमाटर का इस्तेमाल बहुत ज्यादा कम किया जा रहा है।

ऐसी स्थिति में लोगों के घरों में इससे जुड़े हुए कई किस्से भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अब तो इसका असर आम आदमी के रिश्तो पर भी देखने को मिल रहा है। जी हां, टमाटर की बढ़ती कीमतें मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में एक पति-पत्नी के बीच झगड़े का कारण बन गई है। पति ने सब्जी में टमाटर डाल दिया, तो पत्नी इससे इतनी ज्यादा नाराज हो गई कि वह घर छोड़कर चली गई।

घर छोड़कर चली गई पत्नी

दरअसल, आज हम आपको जिस मामले के बारे में बता रहे हैं यह मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से सामने आया है, जहां पति ने सब्जी में टमाटर डाल दिया तो पत्नी नाराज होकर घर छोड़कर चली गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये मामला शहडोल जिले के धनपुरी थाने के बेम्होरी गांव का है। बेम्होरी गांव के निवासी संजीव बर्मन जो ढाबा चलाते हैं और लोगों को टिफिन भी देने का काम करते हैं। टिफिन सेवा चलाने वाले संजीव बर्मन ने यह कहा कि हाल ही में जब उन्होंने अपनी पत्नी से पूछे बिना खाना बनाते समय दो टमाटरों का इस्तेमाल किया, तो दंपति के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हो गया।

संजीव बर्मन के बयान के अनुसार, सब्जी में टमाटर डाल देने की वजह से पत्नी अपने पति से इतनी ज्यादा नाराज हो गई कि वह अपनी बेटी को लेकर घर छोड़कर चली गई। उसने उन्हें ढूंढने की कोशिश की लेकिन ढूंढ नहीं पाया। इसके बाद संजीव बर्मन अपनी पत्नी की तलाश के लिए थाने पहुंचा और पुलिस को सारी बात बताई, जिसके बाद इस मामले में शिकायत भी दर्ज की गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि संजीव ने शिकायत दर्ज कराई है। संजीव के द्वारा ऐसा बताया गया कि पति-पत्नी में बहस इसलिए शुरू हुई क्योंकि वह जो सब्जी बना रहा था उसमें उसने दो टमाटर डाल दिए थे। उन्होंने कहा कि तीन दिनों से उसकी अपनी पत्नी से बात नहीं हुई है और उसे पता भी नहीं है कि वह कहां है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने संजीव को आश्वासन दिया कि वह उसकी पत्नी से संपर्क करेंगे और बहुत ही जल्द वह वापस भी आ जाएगी। पुलिस द्वारा बताया गया कि उसकी पत्नी अपनी बहन के घर चली गयी है, उसे समझाया गया है, वो जल्दी ही वापस अपने घर आ जाएगी।

फिलहाल, मध्य प्रदेश से आए इस मामले की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। जो भी इस मामले के बारे में सुन रहा है वह भी हैरान हो जा रहा है। टमाटर के दाम क्या बढ़े हर दिन नई नई कहानियां सामने आ रही हैं और नए नए मीम्स बन रहे हैं।

Back to top button
?>