बॉलीवुड

‘नसीब अपना-अपना’ की एक्ट्रेस चंदू बदल गया लुक, अब हो गई हैं काफी स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में बनती हैं। कुछ फिल्में सुपरहिट रहती हैं तो कुछ फिल्में फ्लॉप भी हो जाती हैं। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जो लोग सालों तक नहीं भूल पाते। कुछ ऐसे ही फिल्म “नसीब अपना अपना” है, जो 1986 में आई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने ना सिर्फ 90 के दशक में प्यार दिया था बल्कि आज भी इस फिल्म के लिए एक अलग ही क्रेज रखते हैं। “नसीब अपना अपना” फिल्म हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है।

इस फिल्म में ऋषि कपूर ने तो अहम रोल निभाया ही था लेकिन उनके साथ-साथ लोगों ने चंदू किरदार को बहुत पसंद किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस का हेयरस्टाइल काफी अलग रहता है। वहीं बोलने का अंदाज भी उनका काफी अलग था। “नसीब अपना अपना” फिल्म में चंदू का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस का नाम राधिका शरद कुमार है, जिन्होंने फिल्म में टेढ़ी चोटी वाली ऋषि कपूर की पहली पत्नी का रोल निभाया था। वह अपनी एक्टिंग के साथ हेयरस्टाइल से भी दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही थी।

“नसीब अपना अपना” फिल्म में उनको एक गांव की लड़की के तौर पर दिखाया गया था, जिसकी चोटी टेढ़ी होती है। इसी चीज ने एक्ट्रेस को रातों रात स्टार बना दिया था। लेकिन फिल्म के दौरान राधिका शरद कुमार जैसी दिखती थीं, आज उनसे बहुत अलग और स्टाइलिश नजर आती हैं। आज हम आपको उनकी खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं और उनके बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें बताएंगे।

काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस है चंदू

आपको बता दें कि राधिका शरद कुमार साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। फिल्म में उन्होंने अपने इस किरदार से जान डाल दी थी। जहां वह सुनहरे पर्दे पर एक अलग अंदाज में दिखीं तो असल जिंदगी में वह काफी स्टाइलिश हैं। राधिका शरद अब 60 साल की हो गई हैं लेकिन इस उम्र में भी वह काफी स्टाइलिश दिखती हैं।

‘नसीब अपना-अपना’ फिल्म में चंदू का किरदार निभाते वक्त राधिका शरद कुमार बहुत सिंपल नजर आती थीं। लेकिन आज उनके आउटफिट्स और लुक पूरी तरह से बदल गई है। राधिका शरद कुमार साउथ इंडस्ट्री में अपना एक बड़ा नाम रखती हैं और वह ढेर सारे रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। वहीं राधिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

राधिका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस भी उन्हें पहचान नहीं पाते हैं। राधिका ने अपने अभिनय करियर में बॉलीवुड के अलावा कई सुपरहिट तमिल फिल्मों में भी अपनी बेहतरीन अदाकारी का जलवा दिखाया है।

राधिका शरद अभी तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें लाल बादशाह, आज का अर्जुन, रंगा, मारी, सिंघम- 3, जेल, जींस जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा फिल्म “नसीब अपना अपना” के लिए जाना जाता है।

फिल्म ‘नसीब अपना अपना’ से ही उन्हें खास पॉपुलेरिटी मिली आज भी उनका हेयर स्टाइल और उनके डायलॉग्स फैन्स की जुबान पर रहते हैं। तो आप “नसीब अपना अपना” की चंदू की लेटेस्ट फोटो देखकर उन्हें पहचान पाए या नहीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Back to top button
?>