बॉलीवुड

पटना की सड़कों पर सोनू सूद ने बनाया लिट्टी चोखा, बोले- मैं भी खोलूंगा दुकान, वीडियो हुआ वायरल

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सोनू सूद अपनी अदाकारी के साथ ही अपने समाज सेवा के कार्य से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। जब देश में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लगा था तब सोनू सूद ने जरूरतमंदों की खूब मदद की थी, जिसके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी। भले ही सोनू सूद फिल्मों में खलनायक की भूमिका में नजर आते हैं, लेकिन लॉकडाउन में लाखों प्रवासी मजदूरों के लिए नायक बनकर उभरे हैं।

लॉकडाउन के संकट के दौरान सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को ना सिर्फ उनके घर पहुंचाया बल्कि उनके बुनियादी जरूरतों को भी पूरा किया। सोनू सूद की मदद का सिलसिला अब भी जारी है। जब भी कोई गरीब और जरूरतमंद व्यक्ति सोनू सूद से मदद मांगता है, तो वह उसके पास मदद पहुंचाने की जल्द से जल्द कोशिश करते हैं।

हाल ही में अभिनेता सोनू सूद एक कार्यक्रम के दौरान पटना पहुंचे थे, जहां पर वह लिट्टी चोखा का आनंद लेते हुए नजर आए। सोनू सूद ने लिट्टी चोखा भी बनाया। उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वह “पुरानी लिट्टी की दुकान” नाम के स्टॉल पर दुकान के मालिक के साथ लिट्टी चोखा बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लिट्टी चोखा बनाते दिखे सोनू सूद

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनू सूद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दुकान के मालिक मोती के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि वह दुकान के मालिक का हाल-चाल पूछने के बाद उससे यह पूछ रहे हैं कि उनके घर में कौन-कौन है? इस सवाल का जवाब देते हुए मोती कहता है कि उसके घर पर बीवी और बाल बच्चे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकान के मालिक से बातचीत करते हुए सोनू सूद भी लिट्टी बनाने लगते हैं। सोनू सूद आटे की लोई बनाते हैं और उसमें सत्तू भरकर उसे आकार देते हैं। वीडियो में सोनू सूद हंसते हुए मोती से कहते हैं कि अगर वह उनसे अच्छे लिट्टी बनाने लगे, तो उनकी दुकान ज्यादा बढ़िया चलेगी। फिर वह दुकानदार से पूछते हैं कि क्या वह उनके बाजू में अपनी दुकान खोल लें, क्या वह उनसे कंपटीशन करेंगे? इस पर दुकानदार भी हंसकर हां बोलता है।

वीडियो में सोनू सूद दुकानदार से मजाक करते हुए पूछते हैं कि जिस हिसाब से उनकी दुकान का नाम है उतने पुराने तो वह लगते भी नहीं है। इस पर दुकानदार मोती बोलता है कि उसके दुकान के करीब सात-आठ साल हो गए हैं और वह अपने दुकान पर लिट्टी ₹20 में बेचता है। अभिनेता दुकानदार से यह भी पूछते हैं कि रोज उनकी दुकान पर कितनी लिखती बिक जाती है पर दुकानदार बोलता है कि रोज की कोई गारंटी नहीं है मगर अभी थोड़ा कम ही बिक्री हो रही है।

लोगों को भा गया सोनू सूद का ये अंदाज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


वीडियो में सोनू सूद प्लेट में लिट्टी और चोखा को परोसते हुए भी नजर आ रहे हैं और खुद अपने हाथों से दुकानदार को लिट्टी खिलाते हैं इसके साथ ही दुकानदार मोती के हाथ से भी लिट्टी खाते हैं। सोनू सूद का यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया। अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Back to top button