दिलचस्प

टमाटर की महंगाई देख दुकानदार ने खड़े कर दिए दो बॉडीगार्ड, अखिलेश यादव ने भी शेयर किया वीडियो

टमाटर का भाव आसमान छू रहा है। टमाटर के दामों में पिछले कुछ दिनों से भारी इजाफा देखने को मिल रहा है। लगातार टमाटर की कीमतें बढ़ती ही जा रही हैं, जिसकी वजह से किचन का बजट बिगड़ गया है। हालत यह हो गए हैं कि खाने की थाली से टमाटर गायब होने लगा है। टमाटर के भाव बढ़ने के अलग-अलग कारण बताए जा रहे हैं। सब्जी खरीदते हुए टमाटर के भाव सुनते ही कई लोग तो टमाटर खरीदते ही नहीं है।

क्या कभी किसी ने सोचा था कि टमाटर की कीमतें इतनी बढ़ जाएंगी कि उसकी सुरक्षा के लिए बाउंसर लगाने पड़ेंगे। जी हां, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बनारस के लंका क्षेत्र में एक सब्जी विक्रेता ने बेहद ही हैरान कर देने वाला काम किया है। यह बात हम अच्छी तरह से जानते हैं कि टमाटर की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। लोग टमाटर खरीदने पर आना-कानी कर रहे हैं। वहीं दुकानदार भी अपने टमाटर की रखवाली की हर कोशिश कर रहे हैं।

टमाटर की रखवाली के लिए दुकानदार ने खड़े किए बाउंसर

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक सब्जी विक्रेता ने टमाटर की रखवाली के लिए दो बाउंसर हायर किए ताकि उन ग्राहकों को महंगे टमाटर से दूर रखें, जो इसकी कीमत को लेकर दुकानदार से बहस करते हैं। टमाटर चोरी होने से बचाने के लिए भी दुकानदार ने ऐसा किया है। अब दुकानदार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इसका वीडियो बार-बार देख रहे हैं। वीडियो देखने के बाद यह पता चल रहा है कि दुकानदार अपने दुकान पर टमाटर बेचने की वजह से खौफ में है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकानदार ने दो बाउंसर को दुकान के बाहर खड़ा कर रखा है, जिससे वह जेड प्लस जैसी सिक्योरिटी महसूस कर रहा है। जो भी उसकी दुकान पर ग्राहक आ रहे हैं, वह भी हैरान हो जा रहे हैं। दुकानदार ने अपनी दुकान पर कई सारे बैनर पोस्टर भी लगाए हुए हैं, जिसमें लिखा है “कृपया टमाटर और मिर्च को नहीं छुए।” वहीं एक पोस्टर में लिखा हुआ है “पहले पैसा, फिर टमाटर।” यही कारण है कि दुकान के आसपास काफी भीड़ लगी हुई है और लोग काफी हैरान भी हो रहे हैं।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी वीडियो किया शेयर

वहीं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इसको लेकर एक वीडियो ट्वीट किया था। अखिलेश यादव ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था “भाजपा टमाटर को जेड प्लस सुरक्षा दें।” इसके बाद टमाटर की सुरक्षा करते हुए बाउंसर की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अजय फौजी ने इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर वाराणसी में टमाटर के आकार का केक काटा था। अजय फौजी ने कहा- “मैं टमाटर की कीमत को लेकर लोगों के बीच बहस के बारे में सुनता रहा। मेरी दुकान पर भी लोग मोल-भाव करने की कोशिश करते थे। इसलिए लगातार होने वाली बहस को खत्म करने के लिए मैंने बाउंसर तैनात करने का फैसला किया।”

Back to top button
?>