बॉलीवुड

63 साल की हुईं संगीता बिजलानी, सादगी के साथ सलमान की एक्स ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान की एक्स एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी 63 साल की हो गई हैं। संगीता बिजलानी ने 9 जुलाई को अपना जन्मदिन बेहद सादगी के साथ सेलिब्रेट किया। संगीता बिजलानी अपने जन्मदिन के खास मौके पर एकदम नए लुक में नजर आईं। संगीता बिजलानी की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसे देखने के बाद आप भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। संगीता बिजलानी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

दरअसल, संगीता बिजलानी ने अपना जन्मदिन बेहद सादगी के साथ सेलिब्रेट किया है। संगीता बिजलानी ने पैपराजी और क्रोमा के सैलून स्टाफ के साथ मिलकर अपने जन्मदिन का केक काटा। अपने बर्थडे के मौके पर संगीता बिजलानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

बेहद हसीन लग रही थीं संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी ने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान नेवी ब्लू कलर का खूबसूरत वन पीस पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे। लाइट ग्रीन साइड बैग डाले, खुले बालों में संगीता बिजलानी आज की यंग एक्ट्रेसेस को भी मात देते हुए नजर आईं।

जन्मदिन पर संगीता बिजलानी की कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में संगीता बिजलानी बेहद खुश नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में संगीता बिजलानी की सादगी पर फैंस फिदा हो गए हैं। संगीता बिजलानी अपना 63वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं लेकिन उनकी इन तस्वीरों से आप संगीता बिजलानी की उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं।

संगीता बिजलानी की यह तस्वीरें फैंस भी खूब शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों में संगीता बिजलानी केक काटकर दोस्तों को खिलाती नजर आ रही हैं।

सलमान खान के साथ जुड़ा था संगीता बिजलानी का नाम

salman khan and sangeeta bijlani

संगीता बिजलानी अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। संगीता बिजलानी ने महज 16 साल की उम्र में ही अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने निरमा और पॉन्ड्स सोप सहित कई विज्ञापनों में काम किया। साल 1980 में संगीता मिस इंडिया चुनी गईं थीं। संगीता ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1988 में प्रदर्शित फिल्म कातिल से की। संगीता बिजलानी ने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें हथियार, योद्धा, इज्जत और युगांधर जैसी फिल्में शामिल हैं।

संगीता बिजलानी का नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुका है। कई बार यह खबरें सामने आई भी हैं कि सलमान खान के साथ संगीता बिजलानी की शादी होने वाली थी। इतना ही नहीं बल्कि शादी के कार्ड तक भी छप चुके थे। लेकिन सलमान खान ने तय तारीख से कुछ दिन पहले ही शादी से मना कर दिया था। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया गया है कि संगीता बिजलानी ने सलमान खान को किसी और के साथ देख लिया था, जिसके बाद उन्होंने सलमान खान से शादी करने से मना कर दिया।

कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से की थी शादी

जब सलमान खान से संगीता बिजलानी का रिश्ता टूट गया तो उसके बाद संगीता की जिंदगी में भारतीय क्रिकेट टीम के तत्कालीन कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की एंट्री हुई। एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी और पहले ही मुलाकात में यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। साल 1996 में संगीता बिजलानी और अजहरूद्दीन ने शादी की थी। उस वक्त अजहरुद्दीन पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बेटे भी थे। पहली पत्नी नौरीन से तलाक लेने के बाद उन्होंने संगीता बिजलानी से शादी की। लेकिन उनकी शादी ज्यादा नहीं टिक सकी और साल 2010 में उनका तलाक हो गया।

Back to top button
?>