रिलेशनशिप्स

रिलेसनशिप में होने के बावजूद इन वजहों से लड़कियां दूसरे लड़कों के साथ करती हैं फ्लर्ट

धोखा एक ऐसा शब्द है जिससे सभी बचना चाहते हैं.. धोखा देने से भले ही न हिचकिचाएं लेकिन धोखा खाने से जरूर बचना चाहते हैं। किसी का प्यार तभी पाया जा सकता है जब आप उसके भरोसे के काबिल हों। प्यार का दूसरा नाम भरोसा भी है इसलिए अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आपको उस पर भरोसा भी करना होगा। चाहे लड़का हो या लड़की ब्रेकअप किसी को भी बर्दाश्त नहीं होता लेकिन इस मामले में लड़कियां, लड़कों के मुकाबले बहुत भावुक होती हैं वो किसी भी रिवेंज को एक्सेप्ट नहीं कर पाती। ऐसे में लड़कियां रिवेंज सर्जरी का सहारा लेकर अपने बॉयफ्रेंड को जेलस फिल कराती हैं और इसमें कोई भी बुरा भी नहीं इसलिए महानगरों की युवतियां इस की ओर आकर्षित हो रही हैं।

हम आपको कुछ ऐसी ही वजहें बताने जा रहे है जिससे कि ब्वॉयफ्रेंड रहते हुए भी लड़कियां दूसरे लड़कों में रूचि दिखाती हैं।

अटेंशन पाने के लिए

लड़कियां अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड की अटेंशन पाने के लिए ऐसा करती हैं क्योंकि वे चाहती हैं कि वह हमेशा केयर करें। ज़ाहिर है जब कोई लड़की किसी दूसरे लड़के में अपनी रूचि दिखाएगी तो उसके ब्वॉययफ्रेंड का अटेंशन उसकी तरफ आ ही जाएगा ..बस इसी चक्कर में कभी कभी आपकी गर्लफ्रेंड आपके सामने ही दुसरे लड़के में इंट्रेस्ट दिखाती है।

रिश्तें में नयापन लाने के लिए

लंबे समय तक रिश्ते में रहने से बोरियत आने लगती है। कुछ लड़कियां रिश्ते में ताजगी लाने के लिए ऐसा करती हैं। अगर आपको भी ऐसा लगता है कि रिश्ता खत्म करने से पहले इस बारे में जरूर जान लें कहीं आपकी गर्लफ्रेंड जानबूझकर तो ऐसा नही कर रही है।

रोमांच लाने के लिए

live in relationships

जब लड़कियों को अपना ब्वॉयफ्रैंड बोरिंग लगने लगता है तो वह यह तरीका अपनाती हैं ताकि उनके रिश्ते में रोमांच बरकरार रह सकें।चंचल लड़कियां इसी मकसद से दूसरे लड़को में रूचि दिखाने की कोशिश करती हैं।

अपनी अहमियत बताने के लिए

10 points that breaks relationship

लड़किया स्वभाव से बेहद कोमल होती हैं ..रिश्तें में होने पर उन्हें अक्सर इस बात डर सताता रहता है कि कहीं ब्वॉयफ्रेंड की नजर में उनकी अहमियत खत्म ना हो जाए.. इस चक्कर में वो अपनी अहमियत का एहसास जताने के लिए भी दूसरे लड़कों का लाईन मारना शुरू कर देती हैं।

ब्रेकअप के लिए

कभी कभी ब्रेकअप लेने के लिए लड़कियां भी ऐसा करती है..जब लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोर हो जाती हैं और रिश्ते को खत्म करना चाहती है तो ऐसा करने लगती हैं। दूसरों लड़के के साथ फ्लर्ट करने से उनका ब्वॉयफ्रैंड खुद ही तोड़ देता है।

 

Back to top button