समाचार

सीक्रेट डायरी ने खोला हनीप्रीत का सबसे बड़ा राज, अंदर मिली सलमान की ऐसी फोटो…

नई दिल्ली – साध्‍वी से रेप के मामले में सीबीआई कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम जेल में काफी बेचैन नज़र आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि बाबा हनीप्रीत को काफी मिस कर रहे हैं। आपको बता दें कि बीते 25 अगस्त को पंचकूला में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था। इसके बाद से ही राम रहीम और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के रिश्तों को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। honeypreet personal diary.

हनीप्रीत की डायरी में लिखा है सलमान-शाहरुख का नाम

एक न्यूज़ चैनल के मुताबिक हनीप्रीत की 103 पेज की 19 साल पुरानी डायरी मिली हैं जिसमें हनीप्रीत ने अपने दिल की बात लिखी हैं। हनीप्रीत की इस डायरी में कुछ फिल्मी गानों के अलावा फिल्मों के डॉयलाग भी लिखे हुए हैं। इस डायरी में सलमान का नाम और उनकी एक फोटो भी मिली है। गौरतलब है कि रेप केस में जेल में सजा काट रहे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

यह डायरी 19 साल पुरानी है, जिसे हनीप्रीत ने शादी से एक साल पहले यानि 1998 में लिखा था। हनीप्रीत की डायरी के पहले पेज पर भारत का नक्शा दूसरे पेज पर हनीप्रीत ने खुद को अनु बताया है। डायरी के तीसरे पेज में अभिनेत्री काजोल की फोटो है। जिससे देखकर लगता है कि हनीप्रीत काजोल को काफी पसंद करती है। डायरी के चौथे पेज में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ का फोटो है।

राम रहीम के लिए हनीप्रीत ने लिखा है गाना 

हनीप्रीत की इस सीक्रेट डायरी में तीनों खानों (सलमान शाहरुख और आमिर) के अलावा चंद्रचूण सिहं की फोटो भी मिली है। इस डायरी में हनीप्रित ने अपने मुंहबोले पिता राम रहीम के लिए एक गाना भी लिखा है। इसके अलावा हनीप्रीत ने अपनी इस डायरी में हिंदी और अंग्रेजी में कई कविताएं भी लिखी हैं। हालांकि, डायरी में ज्यादातर हनीप्रीत ने शेर और शायरियां ही लिखी है।

आपको बता दें कि साध्वियों से रेप मामले में जेल में बाद राम रहीम पर और भी कई मामलों में केस चल रहे हैं। राम रहीम पर साध्वी से रेप के अलावा, 400 साधुओं को नपुंसक बनाए जाने का भी आरोप है। डेरा सच्चा सौदा में साधु रहे हंसराज चौहान ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर रहीम पर साधुओं को नपुंसक बनाने का आरोप लगाया था। राम रहीम को रेप के मामले में धारा 376 और 506 के तहत 20 साल की सजा सुनाई गई है।

Back to top button