बॉलीवुड

अक्षय कुमार हमेशा छुपाते थे अपनी बेटी नितारा का चेहरा! इस बार खुलेआम दिखाई लाडली की शक्ल

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे इकलौते हीरो हैं जिन्हें इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार कहा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह ज्यादातर फिल्मों में स्टंट सीन खुद करना पसंद करते हैं। अक्षय कुमार ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई सारी मुश्किलों का सामना किया परंतु उन्होंने हर कठिनाई को पार करते हुए इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है। आज के समय में अक्षय कुमार की लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग ऐसी है कि इनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं।

अक्षय कुमार ने अभी तक हर तरह की फिल्मों में काम किया है। चाहे एक्शन फिल्म हो या फिर कोई रोमांटिक फिल्म, वह अपने हर एक किरदार को बखूबी तरीके से निभाना जानते हैं। अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं, जो एक के बाद एक फिल्में करने के लिए भी जाने जाते हैं। साल भर के अंदर अभिनेता चार से पांच फिल्में कर लेते हैं और इनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फैमिली को लेकर भी काफी प्रोटेक्टिव हैं और खास तौर पर अपनी बेटी को लेकर। अक्षय कुमार ने बेटी के जन्म के इतने सालों बाद भी बेटी का चेहरा मीडिया को नहीं दिखाया था परंतु इस बार अक्षय कुमार खुलेआम अपनी बेटी का चेहरा दिखाते हुए नजर आए हैं।

अक्षय कुमार ने पहली बार खुलकर दिखाया बेटी का चेहरा

 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है। आज के समय में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दो बच्चों के माता-पिता हैं। बेटी का नाम नितारा है और बेटे का नाम आरव है। अक्षय कुमार अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और उसको लेकर काफी प्रोटेक्टिव भी हैं। वह जब भी बेटी के साथ नजर आते हैं तो वह मीडिया और पैपराजी को बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए थे। अक्षय कुमार और उनके परिवार को गाड़ी से उतरकर एयरपोर्ट की तरफ जाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान अभिनेता ने ना तो अपनी बेटी का चेहरा छुपाया, ना ही उसे अपने पीछे छुपाते हुए नजर आए बल्कि उन्होंने पैपराजी के सामने बेटी और पत्नी के साथ खड़े होकर तस्वीरें खिंचवाई। लेकिन इतना जरूर था कि बेटी नितारा हमेशा की तरह पैप्स को देखकर थोड़ी असहज नजर आई थीं।

यहां देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


अक्षय कुमार और उनके परिवार की एयरपोर्ट के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया है दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार हर साल की तरह इस साल भी अक्षय कुमार अपनी गर्मियों की छुट्टियां मनाने जा रहे हैं। वह हर साल परिवार के साथ छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं। हालांकि, अक्षय कुमार का जो वीडियो सामने आया है उसमें उनके बेटे आरव नहीं दिखाई दे रहे हैं।

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अभिनेता ने अपनी नई फिल्म “हाउसफुल 5” की घोषणा की है। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख भी नजर आने वाले हैं। फिल्म साल 2024 में दिवाली पर रिलीज की जाएगी। इसके साथ ही अक्षय कुमार फिल्म “OMG” में भी नजर आने वाले हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button