बॉलीवुड

सेलेना गोमेज से शादी के लिए लड़के ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर का जवाब सुन छूट जाएगी हंसी

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। भले ही सोनू सूद ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया हों, परंतु असल जिंदगी में वह हीरो हैं। मसीहा की तरह लॉकडाउन के समय सोनू सूद ने लोगों की मदद करने का जो बीड़ा उठाया था, उससे उनका नाम आज बच्चे बच्चे की जुबान पर आ गया है। सोनू सूद आज भी लगातार गरीब और जरूरतमंदों की मदद करते नजर आते हैं।

सोशल मीडिया से लेकर उनके घर के सामने तक जरूरतमंद लोगों की लंबी लाइन लगी रहती है, जिनकी मदद के लिए सोनू सूद 24 घंटे सातों दिन मौजूद रहते हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रोजाना ही सोनू सूद के पास मदद के लिए ढेर सारे लोगों के कॉल और मैसेज आते रहते हैं। वहीं सोनू सूद भी जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने की जल्द से जल्द कोशिश करते हैं। सोनू सूद अपने दरवाजे पर आने वाले हर व्यक्ति की मदद करने की कोशिश करते हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर सोनू सूद से अजीबोगरीब मदद की डिमांड भी होती रहती है। कोई अभिनेता से आईफ़ोन 14 मांग लेता है तो कोई कहता है कि सर मेरी गर्लफ्रेंड बनवा दो। हाल ही में कुछ ऐसी ही हैरान कर देने वाली डिमांड सोनू सूद के पास आई।

सेलेना गोमेज से शादी करा दो

वैसे तो सोनू सूद से जब भी कोई जरूरतमंद मदद मांगता है तो वह सबकी मदद करने की कोशिश करते हैं। लेकिन जब एक ट्विटर यूजर अपनी समस्या लेकर एक्टर के पास पहुंचा तो उसे अपनी समस्या का कोई समाधान नहीं मिला। दरअसल, एक ट्विटर यूजर आरव के चौधरी ने सोनू सूद को टैग करते हुए अपनी समस्या शेयर की है। इस ट्ववीट में लिखा है कि वह सेलेना गोमेज से शादी करना चाहते हैं और उसके लिए उन्हें उनकी मदद की जरूरत है। ट्वीट में लिखा था “मेरी शादी करवा दो सर सेलेना गोमेज से।”

यूजर की यह फरमाइश सुनकर सोनू सूद के चेहरे पर भी जरूर स्माइल आ गई होगी। लेकिन उन्होंने जवाब जो दिया है उसे पढ़कर आपकी हंसी भी छूट जाएगी। जब ट्वीट पर अभिनेता की नजर पड़ी, तो उन्होंने बेहद मजेदार रिप्लाई किया। इस पर अभिनेता ने कहा “बेटा अब तू एक्टिंग बंद करवाकर मुझसे मैरिज ब्यूरो ही खुलवाएगा।” सोनू सूद का यह जवाब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। इस ट्वीट पर लोगों ने सोनू सूद के जवाब पर भी खूब मजे लिए। लोगों ने उनकी तुलना सेलेब्रिटी मैरिज ब्यूरो ऑनर सीमा तपाड़िया से भी कर ली।

सोनू सूद ने की स्ट्रॉबेरी बेचने वाले की मदद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


इससे पहले सोनू सूद ने हिमाचल प्रदेश से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी मुलाकात बिहार के एक बच्चे से हुई थी जो सड़क के किनारे स्ट्रॉबेरी बेच रहा था। इस वीडियो में सोनू सूद इस लड़के से पूछते हैं कि वह कहां का रहने वाला है और कितने समय से यहां पर स्ट्रॉबेरी बेच रहा है। वह लड़का बताता है कि वह बिहार का है। छह महीने से यहां पर है। एक स्ट्रॉबेरी का डिब्बा डेढ़ सौ रुपए का है। इस पर सोनू सूद उसकी सारी स्ट्रॉबेरी खरीद लेते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अभिनेता की खूब तारीफ की थी।

Back to top button