बॉलीवुड

मंदिर जाने पर हुई ट्रोलिंग पर सारा अली खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- ‘ये मेरी पर्सनल…

सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। इन्होंने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है और अपने बेहतर अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। सारा अली खान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। इन्हें देखने के लिए लाखों लोग उनका बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

वहीं सारा अली खान को घूमने-फिरने का भी काफी शौक है। पिछले कुछ दिनों से सारा अली खान मंदिरों के दर्शन कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते रहते हैं। हाल ही में सारा अली खान जब उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर और फिर बाबा केदारनाथ धाम में पूजा अर्चना करती हुई नजर आईं, तो नेटिजन्स के निशाने पर आ गईं।

सारा अली खान ने अब ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ते हुए लगातार मंदिर जाने की बात को उनकी पर्सनल चॉइस बताया।

सारा अली खान ने ट्रोलर को दिया यूं मुंहतोड़ जवाब

आपको बता दें कि सारा अली खान मुस्लिम के साथ हिंदू धर्म में भी खासी आस्था रखती हैं। हाल ही में सारा अली खान को अजमेर शरीफ की दरगाह में देखा गया था। वहीं इसके बाद वह बाबा महाकाल और केदारनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना करते हुए भी नजर आईं। वहीं अब जब सारा अली खान को उनकी इसी बात पर ट्रोल किया जाने लगा तो उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है।

जब सारा अली खान से ट्रोलिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “लोगों को इसकी आदत पड़ चुकी है, जो भी उन्हें मजेदार लगता है वो करते हैं। मुझे इसका बुरा नहीं लगता। मुझे लगता है, मेरा काम बोलना चाहिए। मैंने लोगों को जरा हटके जरा बचके के गाने, विक्की कौशल और मेरी केमिस्ट्री और बॉक्स ऑफिस नंबर पर बात करते हुए देखा है। लोगों ने मेरी फिल्म को सराहा है। अब तीसरा व्यक्ति मुझे ट्रोल कर रहा है, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं जो काम कर रही हूं, लोग उसे पसंद कर रहे हैं।” सारा अली खान ने ट्रोलिंग को बैकग्राउंड का शोर की तरह बताया है।

मंदिर जाना मेरी पर्सनल चॉइस है!

वहीं एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने यह कहा था कि आपको अच्छा लगेगा तो ठीक है नहीं लगेगा तो ऐसा नहीं है कि नहीं जाऊंगी। यह मेरी खुद की मर्जी है। दरअसल, जब सारा अली खान से सवाल किया गया कि क्या वह मंदिरों में जाकर पूजा-पाठ बंद कर देंगी? इस पर सारा अली खान ने कहा कि “आपको अच्छा लगेगा तो ठीक है। नहीं लगेगा तो ऐसा नहीं है कि कहीं नहीं जाऊंगी। ये मेरा व्यक्तिगत मामला है।”

बताते चलें कि सारा अली खान “जरा हटके जरा बचके”‘ की रिलीज से पहले भी महाकाल के दरबार में गई थीं और फिल्म की सफलता के बाद भी मंदिर में माथा टेकने के लिए पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

Back to top button
?>