बॉलीवुड

नेहा मर्दा की 3 महीने की बेटी है बीमार, नजर उतारी, हाथ जोड़ खूब रोईं, बोलीं- बहुत दर्द में हूं

नेहा मर्दा टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। नेहा मर्दा ने टीवी के कई धारावाहिकों में काम किया है, जिनमें बालिका वधू, डोली अरमानों की, क्यों रिश्तो में कट्टी बट्टी, पिया अलबेला और साथ रहेगा ऑलवेज जैसे धारावाहिक शामिल हैं। अभिनेत्री नेहा मर्दा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और वह सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ के हर छोटे बड़े अपडेट भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अभिनेत्री नेहा मर्दा इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं।

नेहा मर्दा इसी साल एक प्यारी सी बच्ची की मां बनी हैं, 7 जुलाई को नेहा की बेटी पूरे 3 महीने की होने वाली है। नेहा मर्दा अपनी बच्ची के जन्म पर बेहद खुश हैं। नेहा मर्दा और उनके पति को शादी के 10 साल के बाद माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ है। अक्सर ही नेहा मर्दा अपनी नन्हीं बिटिया रानी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि, अब नेहा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी बीमार है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट वीडियो को देखकर फैंस बहुत परेशान हो गए हैं।

नेहा की तीन महीने की बेटी है बीमार

दरअसल, अभिनेत्री नेहा मर्दा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा काफी परेशान नजर आ रही हैं। वीडियो में कभी वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए खड़े दिख रही हैं तो कभी रोते हुए बेटी की नजर उतारती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)


इस वीडियो में नेहा को भगवान के सामने हाथ जोड़कर रोते हुए बेटी की सलामती की दुआ मांगते हुए भी देखा जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में यह लिखा है कि “बहुत दर्द में हूं।” इस पूरे वीडियो में ही देखा जा सकता है कि नेहा का रो-रोकर बुरा हाल है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी काफी परेशान हो गए और एक्ट्रेस की बेटी की तबीयत जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

प्रीमैच्योर डिलीवरी से दिया था जन्म

आपको बता दें कि नेहा मर्दा ने प्रीमैच्योर डिलीवरी के जरिये बेटी अनाया को जन्म दिया था। उनकी प्रेग्नेंसी में कॉम्पलिकेशन आ गए थे। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और फिर उनकी प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई थी। नेहा मर्दा की शादी साल 2012 में पटना के रहने वाले बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से हुई थी। एक्ट्रेस ने शादी के 10 साल बाद बेटी को जन्म दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

हाल ही में नेहा ने बेटी का नामकरण फंक्शन भी किया था जिसकी तस्वीरों को भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया। फिलहाल, नेहा मर्दा अपने पति और बेटी के साथ खूबसूरत पल व्यतीत कर रही हैं। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी और बेटी के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। एक्ट्रेस की हर पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाती है।

Back to top button
?>