बॉलीवुड

‘दो बेरोजगार ऋतिक के पैसों पर ऐश करते हुए…’ बॉयफ्रेंड संग कोजी फोटोज पर सुजैन खान हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपने गुड लुक्स के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2004 में बड़ी धूमधाम से हुई थी। लेकिन कुछ साल बाद दोनों के बीच अनबन रहने लगी। फिर 14 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। एक्टर इन दिनों सबा से रिलेशनशिप को लेकर भी लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी अपनी नई जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं।

बता दें ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट और तस्वीरें साझा करती रहती हैं। फिलहाल सुजैन खान मैक्सिको में अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। सुजैन खान ने अपनी इस ट्रिप से अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ अपनी इंटिमेट होते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

सामने आई इन तस्वीरों में सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान संग मस्ती करती हुई नजर आईं। हालांकि, लोगों ने उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद एक बार फिर से सुजैन खान पर भड़ास निकालते हुए उन्हें ट्रोल करने लगे।

दरअसल, सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी रोमांटिक हॉलिडे की एक झलक साझा की हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ पब्लिकली कोजी होती हुई दिख रही हैं।

सुजैन खान ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही कैप्शन में यह लिखा है कि “धूप, हंसी, और मेरे फेवरेट लोगों के साथ एंडलेस मेमोरी। लॉस कैबोस थैंक यू लाइफ।” सामने आई इन तस्वीरों में सुजैन खान को बीच समुद्र में बोट पर दोस्तों और अपने लव लाइफ अर्सनाल के साथ ब्लैक बिकनी में सुपर हॉट अवतार में देखा जा रहा है। कैमरे के लिए पोज देते हुए सुजैन अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ कई बार इंटिमेट होती हुई भी दिखीं। कभी बॉयफ्रेंड को गले लगाया, तो कभी किस करती हुई नजर आईं।

सुजैन खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर एक बार फिर ट्रोलर्स भड़क गए और लोगों ने कमेंट करते हुए उनको फटकार लगाई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “दो बेरोजगार ऋतिक के पैसों पर ऐश करते हुए…”

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “बेशर्म।” एक और सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा “कहा वह दुनिया सबसे हैंडसम मैन ऋतिक और कहा यह नया लंगूर.. हंसी आती है सुजैन पर, इस लंगूर के लिए ऋतिक को छोड़ा।” ऐसे ही पोस्ट पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स सुजैन खान को ट्रोल कर रहे हैं।

बताते चलें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बेटे हैं। भले ही यह दोनों अलग हो चुके हैं और अब सिर्फ अपने बच्चों की वजह से साथ जुड़े हैं। मगर आज भी फिल्म स्टार के चाहने वाले सुजैन-ऋतिक को ही साथ देखना चाहते हैं। ऐसे में अर्सलान गोनी के साथ वायरल हुईं सुजैन खान की इन तस्वीरों को देखकर ऋतिक रोशन के फैंस भड़क गए हैं।

Back to top button
?>