बॉलीवुड

सलमान खान ने परिवार के साथ मनाई ईद, मां सलमा से लाड लड़ाते दिखे भाईजान

29 जून को पूरे देशभर में बकरीद का त्यौहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। बकरीद मुसलमानों का बड़ा ही पवित्र पर्व है। इसे ईद-उल-अधा के नाम से भी जाना जाता है। इस मौके पर कई मशहूर हस्तियों ने देशवासियों को बकरीद की शुभकामनाएं दी। इसी क्रम में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी इस खास दिन पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए एक पोस्ट साझा किया।

भले ही सलमान खान ने इस ईद पर अपनी कोई फिल्म रिलीज नहीं की हो परंतु उन्होंने बेहद खास अंदाज में फैंस को ईदी जरूर दी। दरअसल, सलमान खान ने अपने फैंस के लिए परिवार के साथ ईद के मौके पर एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। यह तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है और लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सलमान खान ने ईद के मौके पर शेयर की फैमिली फोटो

दरअसल, सलमान खान ने यह फैमिली फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जो चर्चा बटोर रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपनी दोनों बहनें, भाई, मां और पिता सलीम खान के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। फोटो में सलमान खान के मम्मी-पापा, सोहेल और बहन सोफे पर बैठे हुए हैं। वहीं सलमान खान, अरबाज खान और अर्पिता सोफे के पीछे खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में सलमान खान अपनी मां सलमा पर लाड़ लड़ाते नजर आ रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि सलमान अपनी मां को गले लगाते हुए कैजुअल लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। सलमान खान ने अपने परिवार की इस बेहतरीन तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “ईद उल अजहा’ मुबारक।” सलमान खान के द्वारा शेयर किए गए इस फैमिली फोटो पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। सलमान खान की इस पोस्ट पर ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि कई सेलेब्स भी उन्हें कमेंट के जरिए ईद की बधाई दे रहे हैं।

सलमान खान की इस पोस्ट पर गोविंदा की भांजी व एक्ट्रेस आरती सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा कि “ईद मुबारक सर।” इसके अलावा बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले अब्दु रोजिक ने भी अभिनेता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा “ईद मुबारक भाईजान।” सलमान खान की इस पोस्ट पर फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे हैं। बता दें कि सलमान खान के लिए ईद हमेशा से ही खास रही है। इस पर्व को वह हर साल परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से मनाते हैं।

सलमान खान का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम सलमान खान (Salman Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सलमान खान को आखरी बार फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” में देखा गया था। यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हुई थी। इस फिल्म से शहनाज गिल ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। वहीं अब सलमान खान बहुत ही जल्द एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ फिल्म “टाइगर 3” में नजर आएंगे। सलमान खान की इस फिल्म का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button