दिलचस्प

रवींद्र जडेजा को गोद में उठाकर रो पड़े महेंद्र सिंह धोनी, वायरल हो रहा है यह खास VIDEO

संघर्षपूर्ण मुकाबले के बावजूद, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने गुजरात टाइटंस (GT) को पराजित करके इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का खिताब अपने नाम किया। 29 मई को खेले गए फाइनल मैच में, एमएस धोनी की येलो आर्मी ने पांच विकेट से जीत हासिल की। यह CSK की पांचवीं बार थी जब उन्होंने आईपीएल के शीर्ष स्थान पर अपनी प्रतिष्ठा स्थापित की।

मैच में जब जरूरत पड़ी चेन्नई को दस रन की दरकार, तब रवींद्र जडेजा ने आखिरी ओवर में पांचवीं और छठीं गेंद पर छक्का और चौका मारकर टीम की जीत की झलक दिखाई। धोनी उत्साहित होकर मैदान पर उतरे और जडेजा को गोद में उठाकर उनकी जीत का जश्न मनाया।

धोनी ने इस दौरान भावुक होकर रोते भी दिखे। टीम के सभी खिलाड़ी और स्टाफ ने जडेजा की महान प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई दी और धोनी ने टीम से गले मिले। चेन्नई के फैंस की आंखों में भी इस जीत की खुशी देखी गई।

मैच की शुरुआत में, धोनी ने टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। गुजरात टाइटंस ने 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 215 रन का लक्ष्य बनाया, जिसमें साई सुदर्शन और ऋद्धिमान साहा ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली।

चेन्नई सुपर किंग्स ने लक्ष्य की ओर बढ़ते हुए मैदान पर उतरा, लेकिन बारिश के कारण मैच में कठिनाई पैदा हुई। टीम को 15 ओवरों में 171 रन का लक्ष्य मिला और उन्होंने इसे आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया, जिससे वे 5 विकेट से जीत दर्ज कर सके।

Back to top button
?>