समाचार

साक्षी हत्याकांड: एक तरफ़ा प्यार में पागल हो गया था साहिल खान, जानिये दरिंदगी की पूरी कहानी

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में हुए साक्षी हत्याकांड के आरोपी साहिल खान के खिलाफ नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, साहिल खान ने किशोरी की निर्मम हत्या करने के बाद रिठाला भाग लिया था। वह वहां जाकर हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को छिपाया और फिर यूपी के बुलंदशहर में अपनी बुआ के घर में छुप गया।

नई दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या के बाद साहिल खान ने रिठाला भाग लिया था, और वहां हथियार छोड़कर बस से बुलंदशहर चला गया। घटना के 10 मिनट बाद स्थानीय लोगों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी, और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस को चकमा देने के लिए साहिल ने दो बसें बदली। उसके फोन को बंद किया गया था और उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। उसने बुलंदशहर पहुंचने के लिए दो बसें बदली थीं। पूछताछ में पुलिस के कुछ सवालों का उसने जवाब नहीं दिया है। यह संभावना है कि वह पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है। उसे पूछताछ के लिए रिमांड पर ले जाया जाएगा।

यह बताने योग्य है कि साक्षी की हत्या के बाद साहिल बुलंदशहर में रहने वाली बुआ के घर चला गया था। पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसकी पहचान की है। वहां जाकर उसने अपनी मां को फोन करके बताया कि वह बुआ के पास पहुंच गया है। इसके बाद पुलिस ने उसे सोमवार को बुलंदशहर से पकड़ लिया है।

रुद्राक्ष और कलावा में तस्वीर आई सामने

आरोपी साहिल की एक तस्वीर सामने आई है। इसमें वह रुद्राक्ष की माला और हाथ में कलावा बांधे नजर आ रहा है। इस तस्वीर को लेकर कई लोगों को सवाल उठाए हैं। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इसे लव जेहाद का मामला बताया है। बता दें कि घटना का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरन हो रहा है।

एक तरफ़ा प्यार की वजह से हुई हत्या?

पुलिस की जांच में नाबालिग की हत्या के पीछे लव ट्रायंगल की बात सामने आई है। साहिल खान, पिछले तीन साल से साक्षी के पीछे पड़ा हुआ था । जब की लड़की प्रवीण नाम के एक लड़के के साथ रिलेशन में थी। उसके नाम का टैटू भी उसके हाथ पर बना है। जब प्रवीण से साक्षी का ब्रेकअप हुआ तो साहिल खान उस पर बुरी नज़र रखने लगा । जांच में सामने आया है कि कुछ समय पहले लड़की फिर प्रवीण के संपर्क में आ गई और साहिल से पीछा छुड़ाना चाह रही थी। शनिवार को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। साहिल ने उसे धमकी भी दी थी कि वह किसी से बात ना करे।

Back to top button