बॉलीवुड

शिमला पहुंची प्रीति का देसी अंदाज, चूल्हे पर बनाया खाना, पुराने दिनों को याद कर हुई भावुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘डिंपल गर्ल’ कही जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों अपने पति और बच्चों के साथ एंजॉय कर रही है। दरअसल, प्रीति जिंटा अपनी फैमिली के साथ शिमला पहुंची है जहां पर उन्होंने खूबसूरत वादियों में इंजॉय किया। इसके साथ ही उन्होंने हाटेश्वरी देवी के दर्शन किए जबकि देसी अंदाज में खाना भी बनाती हुई नजर आई। प्रीति जिंटा की यह तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी यूजर्स भी उनपर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। तो आइए देखते हैं प्रीति जिंटा की लेटेस्ट तस्वीरें…

एक्ट्रेस ने चूल्हे पर बनाया खाना

preity zinta

दरअसल, बीते शुक्रवार को ही प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर आपने कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें वह पहाड़ियों पर एंजॉय करते हुए दिखाई दी। इस दौरान वह पहाड़ियों पर बने पारंपारिक चूल्हे पर खाना पकाते हुए भी दिखाई दी। देखा जा सकता है कि प्रीति जिंटा इस दौरान सलवार सूट पहने हुए नजर आ रही है साथ ही उन्होंने सिर को अपने दुपट्टे से ढका हुआ है।

preity zinta

इसके अलावा उन्होंने स्वेटर पहन रखा है। इस दौरान वह चूल्हे के पास में बैठी हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा कि, “पुरानी यादें फिर से जी रही हूं और नई यादें बना रही हूं। सारा काम पहाड़ी घरों में रसोई में हो रहा है। यहां मैं आग जलाने और पुराने चूल्हे को इस्तेमाल करने की कोशिश कर रही हूं।”

preity zinta

प्रीति का देसी अंदाज देख फैंस भी हुए खुश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दे प्रीति जिंटा का यह लुक देखने के बाद फैंस भी गदगद हो गए और उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए देखा कि, “यह बिल्कुल सच है मैम, पहाड़ी घरों में सब कुछ किचन में ही होता है, आपको इस तरह देखकर बहुत अच्छा लगा। आप दुनिया में हर जगह जाती हैं मैम। इससे हमें बहुत गर्व होता है और एक और बात जो मेरे लिए गर्व की बात है वह है सीजेएम शिमला से आपका सुपर जूनियर होना।”

एक अन्य ने लिखा कि, “यह अद्भुत है, सुनहरे वर्षों की सुनहरी यादें वापस लाता है। मैं उन दिनों में से कुछ जी रहा था।” इसके अलावा भी यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट्स कर प्रीति जिंटा पर प्यार लुटाया।

हाटेश्वरी देवी के भी किए दर्शन

preity zinta

इस दौरान प्रीति जिंटा ने अपने दोनों बच्चों और पति जीन गुडइनफ के साथ हटेश्वरी के दर्शन भी किए। गौरतलब है कि प्रीति जिंटा का जन्म शिमला जिले में ही हुआ है, हालांकि शादी के बाद यूएस शिफ्ट हो गई।

हटेश्वरी माता जी के मंदिर की तस्वीरें साझा करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा कि, “जब मैं एक छोटी थी तो मैं अक्सर हाटकोटी, शिमला-हिमाचल प्रदेश में हाटेश्वरी माता मंदिर जाती थी। इस मंदिर ने मेरे बचपन में एक बड़ी भूमिका निभाई है और मैंने हमेशा इससे बहुत जुड़ाव महसूस किया है। अब जब मैं एक मां हूं तो यह स्वाभाविक है कि मेरे बच्चे जिस पहले मंदिर में जाएं वह अविश्वसनीय और प्राचीन मंदिर हो।

यहां हमारे दौरे की एक झलक है। मुझे यकीन है कि जय और जिया को यह यात्रा याद नहीं होगी इसलिए हमें फिर से वापस आना होगा क्योंकि मां मुझे फिर से बुलाएंगी। जय मां दुर्गा – जय महिषासुरमर्दिनी। आप में से किसी को भी घूमने का मौका मिले तो इसे मिस न करें। यह जादुई, रहस्यमय और आश्चर्यजनक सुंदर है और हां आप मुझे बाद में धन्यवाद दे सकते हैं।” एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

Back to top button