बॉलीवुड

किसी बार्बी डॉल से कम नहीं हैं रोहित शर्मा की बेटी समायरा, क्यूटनेस पर फ़िदा है पूरा इंटरनेट

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी रोहित शर्मा अपने शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ अपने निजी जीवन के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते हैं।  वही उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी अक्सर बेबाक बयान देती है जिसके कारण वह लाइमलाइट में रहती है। बता दे, रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की प्रेम कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है। इन दोनों ने शादी से पहले करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। इसके बाद यह शादी के बंधन में बंधे थे। इसी बीच इनके घर बेटी समायरा का जन्म हुआ। बता दे समायरा 4 साल की हो चुकी है जिनकी क्यूट सी तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं समायरा की कुछ ऐसी अनदेखी तस्वीरें जिन्हें शायद ही किसी ने देखा होगा। तो आइए देखते हैं समायरा की क्यूट सी तस्वीरें…

rohit sharma

6 साल की डेटिंग के बाद की शादी
सबसे पहले बता दे कि रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की शादी 13 दिसंबर 2015 को हुई थी। कपल ने मुंबई के ताज होटल में शादी रचाई थी जिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट की दुनिया से जुड़े कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इतना ही नहीं बल्कि शादी के बाद कपल ने एक ग्रैंड पार्टी का भी आयोजन किया था जिसमें कई बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए। रिपोर्ट की मानें तो रोहित शर्मा और रितिका ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया।

rohit sharma

इनके अफेयर की खबर किसी को नहीं लगी थी, हालांकि साल 2015 में आईपीएल के दौरान रितिका रोहित शर्मा को चीयर करने पहुंची जहां से इन दोनों के अफेयर का खुलासा हुआ। इसके बाद रोहित रितिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब लेकर गए।

rohit sharma

यहां पर उन्होंने घुटने के बल बैठकर रितिका को शादी के लिए प्रपोज किया। हालाँकि इस दौरान रोहित को बिलकुल अंदाजा नहीं था की रितिका हां बोलेगी या ना.. लेकिन रोहित ने रितिका को प्रपोज किया और उन्होंने हां में जवाब दिया।

rohit sharma

इसके बाद यह शादी के बंधन में बंध गए। इसी बीच साल 2018 में इनके घर बेटी समायरा का जन्म हुआ जो काफी पॉपुलर है।  बता दे समायरा को अक्सर अपने पिता रोहित शर्मा और मां रितिका के साथ देखा जाता है।  कई बार समायरा अपने पिता को चीयर करने के लिए स्टेडियम में भी पहुंचती है।

rohit sharma

बेहद क्यूट हैं समायरा
देखा जा सकता है कि समायरा काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आती है। वह ज्यादातर अपने पिता रोहित शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई देती है। इसके अलावा अक्सर उनकी क्यूट और स्टाइलिश तस्वीरें वायरल होती रहती है।

rohit sharma

rohit sharma

बता दें समायरा के जन्म के दौरान उनका नाम भी काफी पॉपुलर हुआ था। दरअसल समायरा के नाम का मतलब है- ईश्वर द्वारा संरक्षित, अभिभावक और जप करना..’ जब क्रिकेटर ने इस नाम का खुलासा किया था तो लोगों को बहुत पसंद आया था।

rohit sharma

rohit sharma

बता दे समायरा को अक्सर मस्ती भरे अंदाज में देखा जाता है। जब भी रितिका और रोहित शर्मा घूमने के लिए जाते हैं तो अपनी बेटी के साथ जमकर एंजॉय करते हैं। हाल ही में समायरा ने 30 अप्रैल को अपने पिता को भी जन्मदिन की बधाई दी थी। इस दौरान उन्होंने पापा के लिए एक बर्थडे कार्ड भी बनाया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

rohit sharma

rohit sharma

Back to top button