बॉलीवुड

नवाजुद्दीन संग इंटीमट सीन कर खूब रोई यह एक्ट्रेस, कहा- उन्हें पकड़ना पड़ता था, किस करना पड़ता था

बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में काम कर चुकी अभिनेत्री कुब्रा सैत अपने एक हालिया साक्षात्कार को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अपने हालिया साक्षात्कार में अभिनेत्री ने बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर बातचीत की है. उन्होंने नवाजुद्दीन से जुड़ा एक मशहूर किसा भी सुनाया है.

बता दें कि कुब्रा सैत ने ‘सेक्रेड गेम्स’ में ट्रांसजेंडर कुक्कू का रोल निभाया था. इस रोल से उन्हने दर्शकों के बीच पहचान बनाई थी. समे उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग कमा करने का मौक़ा मिला था. दोनों कलाकारों के बीच इस दौरान इंटीमेट सीन भी फिल्माए गए थे. इसे लेकर कुब्रा ने हाल ही में चर्चा की है.

कुब्रा ने अपने और नवाजुद्दीन के बीच है इंटीमेट सीन का मजेदार किस्सा साझा किया है. उन्होंने बताया कि आखिर इंटीमेट सीन
करने में उन्हें काफी परेशानियां हुई. उन्हें आख़िरी के इंटीमेट सीन में एक बाद एक 7 टेक लग गए थे. आइए जानते है कि कुब्रा सैत ने क्या कुछ कहा है.

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ की अभिनेत्री कुब्रा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि, ”नवाज इतने ज्यादा शर्माते थे कि उन्हें पकड़कर इंटीमेट सीन करवाना पड़ता था. यही नहीं वह नवाज को गाल पर किस करके भी चिढ़ाती थीं कि चल ना बोल्ड सीन करते हैं. ऐसा नवाज को कंफर्टेबल कराने के लिए करना पड़ता था”.

‘सेक्रेड गेम्स’ की अभिनेत्री ने आगे बताया कि, ”वो इंटीमेट सीन पहले दिन का था और ये दिन का आखिरी सीन भी था, जिसे करने में काफी मुश्किल हुई. इसे करने में पूरा दिन निकल गया. पता ही नहीं चला कब एक सीन के लिए 7 टेक लगे थे. सात टेक के बाद मेरी हालत ऐसी हो गई थी कि मैं ये तक भूल गई थी. इसे करने में मुझे कितने घंटे लग गए.

आखिर में मैं फर्श पर गिर गई और उठ तक नहीं पाई. मैं पूरी तरह से इस सीन को करने में एग्जॉस्ट हो गई थी और रोए जा रही थी. इसके बाद नवाज और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने मुझे उठाया और जोर से गले लगाया क्योंकि मैं रो रही थी. इसके बाद मुझे बहुत ही धीरे से से कट सुनाई दिया”.

कुब्रा ने की नवाजुद्दीन की तारीफ

कुब्रा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ भी की. अभिनेत्री ने कहा कि, ”वह एक शानदार इंसान होने के साथ-साथ दमदार एक्टर भी हैं और मैं उनसे प्यार करती हूं. वह बहुत शर्मीले भी हैं. इसकी वजह से मुझे नवाज को पकड़कर हर बार इंटीमेट सीन कराना पड़ता था. मैं जाकर उनके गाल पर किस किया करती थी और बोलती थी कि चल ना इंटीमेट सीन करते हैं. ये सुनते ही वह हंसने लगते थे”.

अभिनेत्री ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को एक साक्षात्कार दिया था. इसमें उन्होंने सेक्रेड गेम्स के इंटीमेट सीन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर चर्चा की. उन्होंने यह भी बताया कि एक सीन करने के बाद उनकी हालत काफी खराब हो गई थी. वे रोने तक लगी थी. अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वे सीन्स को करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को चिढ़ाती थीं.

Back to top button