बॉलीवुड

क्यों आराध्या से हो रही महिमा चौधरी की बेटी अरियाना की तुलना? लुक्स पर फ़िदा है पूरा इंटरनेट

फिल्म ‘परदेस’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस महिमा चौधरी अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में कर चुकी है। शुरुआत से ही महिमा चौधरी अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के लिए पॉपुलर रही। पिछले दिनों ही महिमा कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से बाहर आई है और एक बार फिर खुलकर अपनी जिंदगी इंजॉय कर रही है।

mahima chaudhary

इसी बीच महिमा चौधरी को अपनी बेटी अरियाना चौधरी साथ स्पॉट किया गया जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बता दे हर कोई अरियाना चौधरी की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। हालांकि कई लोगों ने इसी बीच अरियाना की तुलना पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या की बेटी आराध्या से कर दी। तो आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण क्या है?

क्यों की आराध्या से तुलना?

mahima chaudhary

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि महिमा चौधरी की बेटी अरियाना को हाल ही में अपनी मां के साथ स्पॉट किया गया था। इसके अलावा अरियाना को अक्सर इवेंट में भी देखा जाता है। पिछले दिनों अरियाना अनुपम खेर जैसे बड़े सितारों से मुलाकात करती हुई नजर आई थी। इस दौरान उनकी खूबसूरती ने हर किसी का दिल जीता। इतना ही नहीं बल्कि उनकी क्यूटनेस ने भी लोगों का दिल जीता। बता दे सोशल मीडिया पर अरियाना की खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है।

mahima chaudhary

अब इसी बीच जब महिमा चौधरी के साथ अरियाना को विद्युत जामवाल की फिल्म ‘आईबी-71’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची तो यहां पर भी अरियाना ने अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। इस दौरान अरियाना बेहद ही क्यूट दिखाई दे रही थी लेकिन कई लोगों ने उनकी तुलना ऐश्वर्या की बेटी आराध्या से कर दी।

mahima chaudhary

दरअसल, अरियाना और आराध्या की हेयर स्टाइल काफी हद तक एक जैसी है। ऐसे में आराध्या की हेयर स्टाइल के कारण अरियाना को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इस दौरान अरियाना के फैंस उनके सपोर्ट में भी उतरे।

mahima chaudhary

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आरध्या से अच्छी हेयरस्टाइल है”। एक अन्य ने लिखा कि “ऐश्वर्या की लड़की से तो अच्छी ही दिखती है।” वहीं एक ने कहा कि, “दिस लिटिल लेडी इज सुपर क्यूट लाइक हर मदर।” बता दें इससे पहले अरियाना को फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग पर देखा गया था जहां पर उनकी खूब तारीफ हुई थी।

चंद सालों में टूट गई महिमा की शादी

mahima chaudhary

बता दे महिमा चौधरी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें बेटी अरियाना हुई लेकिन यह शादी कुछ दिनों के बाद ही टूट गई। दरअसल साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद महिमा चौधरी ने अकेले ही अपने बेटी अरियाना की परवरिश की।

mahima chaudhary

बता दें महिमा ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है जिसमें ‘धड़कन’, ‘परदेश’, ‘मुंबई गैंगस्टर’, ‘साया’, ‘बाघबान’ जैसी कई फ़िल्में शामिल है। रिपोर्ट की माने तो अरियाना भी अपनी मां की तरह ही एक्ट्रेस बनना चाहती है। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

बता दे, अरियाना की उम्र अभी 15 साल है लेकिन उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की इंडस्ट्री की तमाम एक्ट्रेसेस फीकी लगती है।

Back to top button