बॉलीवुड

Pics : एक साथ दिखीं आमिर की दोनों एक्स वाइफ, मनाया बेटी आयरा का बर्थडे, इमरान खान भी पहुंचे

बॉलीवुड में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले मशहूर अभिनेता आमिर खान ने साल 2022 में आई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सुपर फ्लॉप होने के बाद एक्टिंग से ब्रेक लेने का ऐलान किया था. वे अभी किसी भी फिल्म पर काम नहीं कर रहे हैं.

आमिर खान अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. आमिर ने दो-दो शादी की और उनकी दोनों ही शादियां टूट गई. आमिर ने दूसरी शादी किरण राव से साल 2005 में की थी. इस शादी से आमिर का एक बेटा आजाद राव खान है. आमिर और किरण ने साल 2021 में तलाक ले लिया था.

वहीं आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी. हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेता कदम रखने से पहले ही आमिर शादी कर चुके थे. उनके फ़िल्मी करियर की शुरआत साल 1988 में हुई थी जबकि वे साल 1986 में ही रीना दत्ता से शादी कर चुके थे. लेकिन दोनों का साल 2002 में तलाक हो गया था.

aamir khan and reena dutta

आमिर और रीना शादी के बाद एक बेटे जुनैद खान और एक बेटी आयरा खान के माता-पिता बने थे. दोनों बच्चों में से आयरा काफी चर्चा में रहती है. आयरा ने पिता की तरह बॉलीवुड में काम नहीं किया लेकिन वे सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कभी अपनी तस्वीरों के कारण तो कभी नूपुर शिखरे संग अपने रिश्ते को लेकर.

aamir khan reena dutta and ira khan

आमिर खान की लाड़ली आयरा खान एक लोकप्रिय स्टारकिड है. आयरा ने कुछ माह पहले अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग सगाई की थी. वहीं अब आयरा ने मंगेतर और परिवार के अन्य सदस्यों संग अपना जन्मदिन मनाया. आयरा हाल ही में 27 साल की हो चुकी है. उन्होंने अपना 27वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया.

आमिर की बेटी ने अपने जन्मदिन के जश्न की झलकियां अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्रा एकाउंट से तीन वीडियो साझा किए है. साथ में आयरा ने कैप्शन दिया है कि, ”आप लोग मेरे टेड लास्सो, कोच बियर्ड, कीली, रेबेका, हिगिंस, डायमंड डॉग्स, जेमी, रॉय, डैनी, सैम, इसहाक, रिचमंड हैं !! हाँ, हमारे पास टेड लास्सो सामान्य ज्ञान था. हां मैं जीत गई”.

आयरा के जन्मदिन के जश्न में आमिर खान नहीं पहुंचे थे. लेकिन आमिर की दोनों एक्स वाइफ को इस दौरान एक ही छत के नीच देखा गया. आयरा के जन्मदिन के जश्न में उनके मंगेतर नूपुर शिखरे भी शामिल हुए. वहीं इस मौके पर अभिनेता और आमिर खान के भांजे इमरान खान को भी देखा गया. इन सबके अलावा वायरल वीडियोज में अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं.

आयरा द्वारा पोस्ट किए गए ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इसमें आयरा के सतह ही अन्य सदस्य डांस करते, गाते और गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


आयरा की पोस्ट पर यूजर्स के साथ ही मशहूर हस्तियों ने भी कमेंट किए है. अभिनेत्री हेजल कीच ने लिखा है कि, ”कितना मजेदार! जन्मदिन मुबारक हो प्यारी बिटिया”. नूपुर ने लिखा है कि, ”क्या कमाल की पार्टी है”. जैन खान ने कमेंट किया है कि, ”हाहाहा हाहाहाहा. क्या पार्टी है दोस्तों”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”इमरान को भी देखकर बहुत अच्छा लगा”.

 

Back to top button