बॉलीवुड

कृति सेनन की जगह यदि ये 7 हीरोइन बनती माता ‘सीता’ तो तालियों से गूंज उठता थियेटर, देखें लिस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर चर्चा में हैं। ओम रावत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 9 मई 2023 को जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। 500 करोड़ के बजट में तैयार इस फिल्म में मशहूर एक्टर प्रभास ‘राम’ के किरदार में नजर आएंगे जबकि सीता के किरदार में कृति सेनन दिखाई देंगी। हालांकि ट्रेलर लॉन्च होने के बाद फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कई लोगों का मानना है कि कृति के अलावा यदि कोई दूसरी एक्ट्रेसेस सीता के किरदार में नजर आती तो शायद सीता का किरदार और भी बेहतर होता। तो आइए जानते हैं आखिर फैंस ने कौन-कौन सी एक्ट्रेस को सीता के किरदार में देखने की इच्छा जताई…?

ऐश्वर्या राय बच्चन
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का। गौरतलब है कि ऐश्वर्या अब तक कई पीरियड ड्रामा फिल्मों में काम कर चुकी है। ऐसे में दर्शकों को मानना है कि यदि ऐश्वर्या माता सीता का किरदार में नजर आती तो पर्दे पर यह किरदार कुछ और ही रंग लाता। यानी कि फैंस के मुताबिक ऐश्वर्या सीता के रोल के लिए परफेक्ट होती।

अनुष्का शेट्टी
वही दूसरा नाम है पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का। गौरतलब है कि अनुष्का शेट्टी प्रभास के साथ फिल्म ‘बाहुबली’ में काम किया था। वही देवसेना के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया। ऐसे में अनुष्का आदि पुरुष में मां सीता माता का किरदार निभाती तो दर्शकों के बीच फिल्म अलग छाप छोड़ती।

aishwarya

मृणाल ठाकुर
वहीं मृणाल ठाकुर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। गौरतलब है कि हाल ही में मृणाल ठाकुर ने ‘सीता रामम’ में सीता का रोल किया था और उनकी शानदार एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया। ऐसे में कई लोगों ने आदि पुरुष में सीता की भूमिका के लिए मृणाल को भी सजेस्ट किया।

aishwarya

काजल अग्रवाल
वही पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दरअसल, काजल अग्रवाल ‘मगधीरा’ में महारानी का किरदार निभा चुकी है। ऐसे में काजल अग्रवाल भी माता सीता के लिए परफेक्ट रहती।

aishwarya

सई पल्लवी
पॉपुलर एक्टर सई पल्लवी यदि कृति सेनन की जगह होती तो और भी बहुत खूबसूरत लगती। दरअसल सई पल्लवी अपने नो मेकअप लुक के लिए मशहूर है। वही सीता यदि बिना मेकअप के नजर आती तो वह ज्यादा खूबसूरत लगती। ऐसे में लोगों का मानना है कि सीता के रोल के लिए सई पल्लवी को चुनना चाहिए था।

aishwarya

दीपिका पादुकोण
कुछ लोगों ने पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी नाम बताया। दरअसल दीपिका पादुकोण ‘रामलीला’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में अलग किरदार निभा चुकी है। ऐसे में लोगों का मानना है कि दीपिका भी सीता के लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकती थी।

आलिया भट्ट
इसके अलावा आलिया भट्ट का नाम भी सामने आया है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट को हाल ही में एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में सीता के रोल में देखा जा चुका है। ऐसे में फैंस उम्मीद जता रहे थे कि यदि कृति की जगह आलिया भट्ट होती तो भी सीता का रोल काफी परफेक्ट होता।

हालांकि अब ये फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगा कि सीता के रोल में कृति ने कितनी जान डाली है। फ़िलहाल फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।

aliya bhatt

Back to top button