बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन की दीवानी हुई हेमा मालिनी, पुष्पा देखकर खूब की तारीफ़, बॉलीवुड सेलेब्स पर कसा तंज

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन देशभर में पहचान रखते हैं. सालों से फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहे अल्लू अर्जुन ने विदशों में भी अपने फैंस बनाए है. अल्लू अर्जुन भारत के एक बेहद लोकप्रिय अभिनेता हैं. साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ से उनकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में फैल गई थी.

allu arjun

‘पुष्पा द राइज’ ने हर किसी का दिल जीत लिया था. इस फिल्म ने अल्लू की सफलता और लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए थे. उनकी यह फिल्म 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने भारत के साथ ही विदेशों में भी अच्छी कमाई की थी. फिल्म 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाकर ब्लॉकबस्टर सबित हुई थी.

दर्शकों के साथ ही अल्लू अर्जुन ने फ़िल्मी कलाकारों को भी अपना मुरीद बना लिया था. अल्लू के फैन को अब बेसब्री से पुष्पा 2 का इंतजार है लेकिन इसी बीच अल्लू के लिए हिंदी सिनेमा की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी ने बड़ी बात कह दी है. पुष्पा’ से हेमा मालिनी काफी प्रभावित दिखाई दी है.

allu arjun

हाल ही में हेमा मालिनी ने अल्लू अर्जुन को लेकर अपने एक साक्षात्कार में बातचीत की. उन्होंने अल्लू की तारीफ तो की ही वहीं उन्होंने बॉलीवुड कलाकारों पर भी तंज कस दिया. उनके बयान की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. आइए जानते है कि अल्लू को लेकर हेमा ने आखिर ऐसा क्या बोल दिया है.

अपने एक साक्षात्कार में दिग्गज अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि, ”मैंने पुष्पा देखी और बड़ा मजा आया देखने में. फिल्म का वो खास डांस स्टेप कई लोग करते हैं. मुझे उसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी. इसके बाद मैंने अल्लू की दूसरी एक फिल्म देखी और अनुभव किया वह गुड लुकिंग बॉय है.

‘पुष्पा’ में वे बिल्कुल ही अलग नजर आ रहे थे. उसने बहुत बढ़िया किरदार निभाया, सबसे बड़ी बात यह है कि उसने इस तर​ह के लुक के लिए हामी भरी. हमारे हिंदी फिल्म हीरो थोड़े ना ऐसे दिखेंगे. मुझे याद है कि फिल्म ‘सुल्तान’ में धरम जी (धर्मेंद्र) का लुक थोड़ा डार्क था और वे संकोच कर रहे थे”.

373 करोड़ रुपये रही थी ‘पुष्पा: द राइज’ की कमाई

‘पुष्पा: द राइज’ में अल्लू अर्जुन के साथ अहम रोल खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने निभाया था. उनके किरदार का नाम श्रीवल्ली था. फिल्म में कई विलेन थे लेकिन विलेन के किरदार से महफ़िल लूट ली थी अभिनेता फहाद फासिल ने. इस फिल्म का निर्देशन किया था सुकुमार ने. फिल्म ने दुनियाभर से 373 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म इतनी कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर रही थी.
फिल्म ने सिनेमाघरों में कई दिनों तक दर्शकों का मनोरंजन किया था.

फैंस को बेसब्री से ‘पुष्पा: द रूल’ का इंतजार

अल्लू अर्जुन के फैंस को बेसब्री से इस फिल्म के अगले भाग का इंतजार है. फिल्म का अगला भाग ‘पुष्पा: द रूल’ नाम से रिलीज होगा. करीब एक माह पहले अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर इस आगामी फिल्म का टीजर जारी किया गया था. जिसे दर्शकों ने पसंद किया था. हालांकि दर्शकों को फिल्म के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा. बताया जा रहा है कि फिल्म साल 2024 तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Back to top button