बॉलीवुड

मां संग जुदा अंदाज तो कभी छोटी बहन करीना संग मस्ती, नहीं देखी होगी करिश्मा की ये 10 तस्वीरें

अपनी बेहतरीन अदाकारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को भला कौन नहीं जानता। करिश्मा कपूर ‘कपूर खानदान’ की एकलौती बेटी है जिन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री पर बड़ा मुकाम हासिल किया है और आज भी वह दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। भले ही अब करिश्मा कम फिल्मों में नजर आ रही हो लेकिन उनकी लाइमलाइट में जरा सी भी कमी नहीं आई।

karishma kapoor

आज भी करिश्मा जब किसी इवेंट या फंक्शन में शामिल होती है तो उनकी खूबसूरती से चार चांद लगा देती है तो वहीं उनका दिलकश अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं करिश्मा कपूर से जुड़ी कुछ ऐसी अनदेखी तस्वीरें जिसे शायद ही आपने देखा होगा। इन तस्वीरों में करिश्मा कभी अपनी मां के साथ नजर आ रही है तो कभी अपनी छोटी बहन करीना कपूर के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही है। तो आइए देखते हैं करिश्मा की अनदेखी तस्वीरें…

karishma kapoor

सबसे पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि करिश्मा कि यह टीनएज की तस्वीर है जिसमें वह अपनी मां और छोटी बहन करीना के साथ किसी शादी में पहुंची थी। इसके अलावा भी करिश्मा की मां के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो चुकी है। देखा जा सकता हैं कि, करिश्मा शुरुआत से ही बेहद खूबसूरत है।

karishma kapoor

जब करिश्मा का जन्मदिन था तब उनकी मां बबीता कपूर ने इस तस्वीर को साझा किया था जिसमें करिश्मा बेहद ही गोलू मोलू दिखाई दे रही है। बचपन से ही करिश्मा बहुत क्यूट है और उनकी मुस्कुराहट आज भी बरकरार है।

karishma kapoor

वहीं करीना कपूर ने भी करिश्मा की एक अनदेखी तस्वीर साझा की थी जो उनकी मां बबीता के बर्थडे के दौरान की थी। ब्लैक एंड व्हाइट यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

karishma kapoor

इसके अलावा करिश्मा ने अपने माता पिता रणधीर कपूर और बबीता कपूर के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह अपनी बहन करीना के साथ भी नजर आ रही थी। इस दौरान करिश्मा काफी स्टाइलिश दिख रही थी। इसके अलाव करिश्मा अपने बच्चों के साथ भी तस्वीरें साझा करती रहती है।

karishma kapoor

बता दे करिश्मा कपूर की बॉन्डिंग अपनी छोटी बहन करीना कपूर से काफी स्ट्रांग है। दोनों बहनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। वही करिश्मा अपनी मां के भी बहुत करीब है।

karishma kapoor

दरअसल बबीता कपूर की वजह से ही करिश्मा का कैरियर बन पाया है। रिपोर्ट की मानें तो पहले कपूर खानदान में बहू बेटियों को काम करने की इजाजत नहीं थी। हालांकि बबीता ने अपनी बेटी करिश्मा को हीरोइन बनाया।

karishma kapoor

इसके बाद करीना कपूर भी हीरोइन बनने में कामयाब रही। कहा जाता है कि बेटियों के लिए बबीता कपूर ने रणधीर का घर भी छोड़ दिया। हालांकि कई सालों तक अलग रहने के बाद बबीता कपूर एक बार फिर रणधीर के पास आ गई और अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रही है।

karishma kapoor

वहीं बात की जाए करिश्मा के करियर के बारे में तो उन्होंने ‘प्रेम कैदी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम करने में कामयाब रही। वहीं करीना ने फिल्म ‘सरहद’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनने में कामयाब रही।

karishma kapoor

Back to top button