बॉलीवुड

39 की उम्र में मां बनी एक्ट्रेस गौहर खान, 12 साल छोटे पति जैद दरबार के बच्चे को दिया जन्म

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान के आंगन में किलकारी गूंजी है. 39 साल की उम्र में यह मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री मां बन गई है. अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस संग साझा की. उनके पास लगातार बधाई संदेश आ रहे हैं.

गौहर खान और जैद दरबार शादी के बाद पहली बार माता-पिता बने है. कपल की शादी साल 2020 में हुई थी. वहीं अब दोनों दो से तीन हो गए है. गौहर खान ने बताया है कि उनके घर 10 मई को बेटे का जन्म हुआ है. यह खबर सामने आने के बाद उन्हें फैंस के साथ ही सेलेब्स से भी बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है.

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए घर खान ने मां बनने की जानकरी लोगों के साथ साझा की. 10 मई को उन्होंने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट की. एक नोट साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”यह एक लड़का है, सही मायने में 10 मई 2023 को हमें खुशियों को असली एहसास हुआ है. हमारा धन्य बेटा सभी को उनके प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद देता है. नए माता-पिता बनने को लेकर जैद और गौहर खुशी में काफी खिलखिला रहे हैं”.

गौहर खान को मां बनने पर अनुष्का शर्मा और अनीता हसनंदानी जैसी अदाकाराओं ने भी शुभकामनाएं दी है. बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कमेंट में लिखा है कि, ”बधाई हो”. नगमा मिराजकर ने लिखा है कि, ”अल्लाहुम्मा बारिक”. टीवी की जानी-मानी अदाकारा अनीता हसनंदानी ने कमेंट किया है कि, ”बधाई हो”. बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने भी कपल को बधाई दी है.

गौहर खान की इस पोस्ट को 3 लाख 75 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. गौहर की ननद एवं जैद दरबार की बहन अनम दरबार ने लिखा है कि, ”अल्हम्दुलिल्लाह. मैं इतनी खुश कभी नहीं रही! मैं अब आंटी हूं”. बॉलीवुड और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ निगम ने लिखा है कि, ”बधाई हो”. वहीं इस जोड़े को मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी माता-पिता बनने पर बधाई दी है.

दिसंबर 2020 में हुई थी जैद-गौहर की शादी

जैद दरबार और गौहर खान की शादी को करीब ढाई साल हो चुके है. दोनों मुस्लिम रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं अब शादी के ढाई साल बाद दोनों माता-पिता बन गए है. गौरतलब है कि गौहर टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. वे बिग बॉस का एक सीजन भी जीत चुकी है. वहीं जैद दरबार बॉलीवुड के मशहूर सगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं.

पति जैद दरबार से 12 साल बड़ी हैं गौहर खान

गौहर खान और जैद दरबार की जोड़ी हमेशा चर्चा में बनी रहती है. बता दें कि दोनों के बीच उम्र में काफी फासला है. 23 अगस्त 1983 को पुणे में जन्मी गौहर 39 साल की हैं. वहीं 27 साल के जैद का जन्म 24 अक्टूबर 1995 को हुआ था. गौहर अपने पति से उम्र में 12 साल बड़ी हैं.

सुपरमार्केट में हुई थी पहली मुलाकात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)


गौहर खान और जैद पहली बार एक सुपरमार्केट में मिले थे. दोनों दोस्त बन गए और समय के साथ दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया. दोनों एक दूजे को डेट करने लगे और फिर जल्द ही यह जोड़ी शादी के बंधन में बंध गई.

Back to top button
?>