बॉलीवुड

पत्नी संग बप्पा की शरण में पहुंचे ‘अनुपमा’ फेम गौरव, सिद्धिविनायक मंदिर से वायरल हुई तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता गौरव खन्ना आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। गौरतलब है कि गौरव खन्ना को पॉपुलर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली यानी कि अनुपमा के साथ मुख्य किरदार में देखा जा रहा है और दोनों की जोड़ी को खूब प्यार मिला।

gaurav khanna

बता दें गौरव खन्ना सिल्वर स्क्रीन की तरह असल जिंदगी में भी काफी रोमांटिक है। जी हां.. वह अक्सर अपनी पत्नी आकांक्षा चमोला के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अब इसी बीच गौरव खन्ना अपनी पत्नी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं कपल की खूबसूरत तस्वीरें…

चोला ओढ़े नजर आए गौरव खन्ना और आकांक्षा

gaurav khanna

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौरव खन्ना अपनी पत्नी के साथ बाबा के दर्शन करने के लिए पहुंचे। इस दौरान दोनों ही चोला ओढ़ा हुआ है। जहां गौरव खन्ना इस दौरान व्हाइट शर्ट में नजर आए तो वहीं उनकी पत्नी ने व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है और दोनों एक दूसरे के साथ बड़े खूबसूरत लग रहे हैं।

देखा जा सकता है कि गौरव खन्ना और आकांक्षा प्रसाद लेते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। कुछ देर के लिए आकांक्षा भक्ति में लीन भी दिखाई दी। जैसे ही गौरव खन्ना और आकांक्षा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स ने जमकर प्यार लुटाया।

gaurav khanna

गौरतलब है कि गौरव खन्ना टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता है जो अनुपमा से पहले भी कई टॉप टीवी शोज में काम कर चुके हैं। एक्टर की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। वही अनुपमा में काम करने के बाद तो गौरव खन्ना के करियर में चार चांद लग गए और वह अब टीवी के हाईएस्टपैड एक्टर की लिस्ट में भी शामिल है।

gaurav khanna

गौरव खन्ना ने पहली बार टीवी शो भाभी में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्हें ‘कुमकुम – एक प्यारा सा बंधन’ में देखा गया जिसमें वह शरमन वाधवा के रूप में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने साल 2007 में ‘मेरी डोली तेरे अंगना में थी’ में मुख्य किरदार निभाया था।

साल 2016 में की थी एक्ट्रेस से शादी

anupama

बात की जाए गौरव खन्ना की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने साल 2016 में आकांक्षा चमोला के साथ शादी रचाई थी। इससे पहले कपल ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। बता दे गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला भी टीवी इंडस्ट्री के एक जानी-मानी एक्ट्रेस है जो कई शोज में काम कर चुकी है। हालांकि इन दिनों वह किसी शो में नजर नहीं आ रही है। हाल ही में उन्होंने इसका दर्द भी बयां करते हुए कहा था कि उन्हें किसी शो में काम नहीं मिल पा रहा है।

anupama

एक्ट्रेस ने कहा था कि, “मैं शोज किया करती थी, लेकिन अब मैं शोज करने का इंतजार कर रही हूं। कोई भी चीज मुझे टीवी से दूर नहीं रख रही है। मैं कई सारे ऑडिशंस देती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि लोगों का मेरा ऑडिशन पसंद नहीं आ रहा। मैं फैंस से कहना चाहती हूं कि आप गौरव पर प्यार बरसाते रहिए और अब वो मेरे लिए शो प्रोड्यूस करेगा, क्योंकि मुझे नहीं लग रहा है कोई मुझे अपने शो में लेने वाला है।”

anupama

इस पर गौरव ने कहा था कि, “ऐसा कुछ भी नहीं है। मुझे भरोसा है कि वक्त से पहले और किस्मत से ज्यादा किसी को कुछ नहीं मिलता। समय बहुत जरूरी है और मैं ये अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से कह रहा हूं। मैं इस इंडस्ट्री में लंबे समय से हूं और काम करने के कई मौके मिले, लेकिन अनुपमा के बाद रास्ते बदल गए। इस पर भरोसा नहीं हो रहा है। मुझे शो से बहुत प्यार मिला, मुझे यकीन है कि आपके लिए भी कुछ ऐसा इंतजार कर रहा होगा। भरोसा रखो।”

बता दें, आकांक्षा अब तक ‘स्वरागिनी’, ‘गंगा यमुना’ और ‘भाग्यलक्ष्मी’ जैसे हिट टीवी शोज में काम कर चुकी है।

Back to top button