Viral

वरमाला के बाद दुल्हन को पता चली दूल्हे की ऐसी सच्चाई, नहीं की शादी, लौटा दी बारात

अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश ): देश में इन दिनों शादी ब्याह का सीजन चल रहा है. शादी ब्याह के इस सीजन में अक्सर शादी समारोह चर्चा में बने रहते है. फिलहाल उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की एक शादी चर्चा में बनी हुई है. अलीगढ़ में एक शादी में वरमाला की रस्म हुई लेकिन इसके बाद शादी नहीं हो सकी.

अक्सर ही इस तरह की खबरें सुर्ख़ियों में रहती है. हाल ही में एक शादी समारोह में एक बुजुर्ग शख्स अपने होने वाले दामाद को चप्पल निकालकर पीटता हुआ नजर आया था. यह वीडियो काफी सुर्ख़ियों में रहा था. वहीं अब अलीगढ़ से खबरें आ रही है कि यहां जब दुल्हन को दूल्हे की एक सच्चाई पता चली तो उसने शादी से मना कर दिया और बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई.

अलीगढ़ की एक युवती की शादी बुलंदशहर के थाना अहमदगढ़ क्षेत्र के रामघाट के एक युवक से तय हुई थी. तय समय और तारीख पर दूल्हा अपनी दुल्हन को बारात लेकर लेने पहुंचा. सारी रस्में चल रही थी. शादी में खुशियों का माहौल था तब ही दुल्हन को दूल्हे के बारे में कुछ ऐसा पता चला जिससे यह शादी नहीं हो सकी.

marriage

दरअसल बात यह है कि पहले दुल्हन को पता नहीं था कि उसका होने वाला पति बेरोजगार है. दूल्हे की बेरोजगारी के बारे में दुल्हन को शादी के समय ही पता चला. इस बात ने उसे बड़ा झटका दिया. दुल्हन ने आव देखा न ताव और इस शादी से इंकार कर दिया

दूल्हा और वर पक्ष के लोग दुल्हन और उसके परिवार वालों को मनाते रहे लेकिन दुल्हन तस से मास तक नहीं हुई. यह शादी आखिरकार नहीं हो सकी. इस मामले में पुलिस ने भी हस्तक्षेप किया लेकिन बात नहीं बन पाई. इसके बाद बारात बिना दुल्हन के ही बेंरग लौट गई.

marriage

शादी में वरमाला की रस्म संपन्न हो गई थी. कुछ पलों के बाद दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के होने वाले थे. दोनों शादी के बंधन में बंधने ही वाले थे कि तब ही दुल्हन को पता चला कि उसका दूल्हा कोई काम नहीं करता है. वह कमाता धमाता नहीं है. इस बात से दुल्हन आहत हुई और उसने बेरोगार शख्स से शादी न करने का फैसला ले लिया.

शादी में बवाल हुआ तो मौके पर पुलिस पहुंच गई. लड़के वालों ने लड़की वालों के सामने इज्जत का वास्ता देकर शादी न तोड़ने की बात कही. लेकिन बात नहीं बन पाई. पुलिस ने मामले को सुलझाना चाहा लेकिन पुलिस की कोशिशें भी नाकाम रही और अंत में बारात बिना दुल्हन के लौट गई.

Back to top button