बॉलीवुड

Video : पति संग बेडरूम में नेहा कक्कड़ का रोमांस, होंठों पर किया kiss, कहा- गंदी बदबू आ रही है

नेहा कक्कड़ हिंदी सिनेमा की मशहूर और शानदार गायिका हैं. अपनी मखमली आवाज से नेहा ने लाखों करोड़ों फैंस बनाए है. कभी नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल की प्रतियोगी थी. इंडियन आइडल में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. वे हार गई थी लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

नेहा कक्कड़ अगले कुछ सालों बाद इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आईं. जिस शो ने कभी उन्हें दरकिनार कर दिया था अब वे उसी शो में जज बनकर बैठी हुई नजर आती है. बचपन से ही नेहा को गायकी का शौक है. संगीत से उन्हें काफी लगाव और काफी प्यार है.

neha-kakkar

नेहा के भाई टोनी कक्कड़ और उनकी बहन सोनू कक्कड़ भी सिंगर हैं. वहीं नेहा को जीवनसाथी भी गायक ही मिला है. गौरतलब है कि नेहा के पति है रोहनप्रीत सिंह. रोहनप्रीत सिंह एक पंजाबी गायक हैं. नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी फैंस के बीच अक्सर चर्चा में बनी रहती है.

neha kakkar and rohanpreet singh

नेहा और रोहनप्रीत ने साल 2020 में शादी की थी. इससे पहले दोनों ने कुछ महीनों तक एक दूजे को डेट किया था. नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी काफी कमाल की है. दोनों अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. एक बार फिर से दोनों ने कुछ ऐसा ही किया है.

हाल ही में अपने पति संग नेहा ने एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. रोहनप्रीत और नेहा इस दौरान एक दूसरे को किस भी कर लेते है. कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस पर फैंस के साथ ही कई सेल्सब ने भी कमेंट किए है.

हाल ही में नेहा ने इंस्टाग्राम से पति संग एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”एक धन्य पत्नी बस वह प्यार दिखा रही है जो उसे हर रोज मिलता है”. कपल के इस वीडियो को तीन लाख से भी ज्यादा लोगों ने पंसद किया है. इस पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)


रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ के इस रोमांटिक वीडियो पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और डांसर धनश्री वर्मा ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ”सबसे प्यारा असली वीडियो. सबसे अच्छा. मैं आप लोगों को प्यार करती हूं”. टीवी इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री गौहर खान ने लिखा है कि, ”आशीर्वाद”. गायिका कनिका कपूर ने लिखा है कि, ”बहुत ही क्यूट”.

यूटूबर अमुल्या रतन ने कमेंट किया है कि, ”यह बहुत ही क्यूट है”. इसके बद नेहा के भाई और रोहनप्रीत के साले एवं जाने-माने गायक टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा है कि, ”शुध्दता”. एक यूजर ने लिखा कि, ”ओये होये आप दोनों बहुत प्यारे हो”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”जब प्यार में मासूमियत और पवित्रता होती है तो यह और अधिक वास्तविक होता है, नेहा और रोहन पर ईश्वर की कृपा बनी रहे. माशाअल्लाह ”.

अक्टूबर 2020 में हुई थी रोहनप्रीत-नेहा की शादी

काम के सिलसिले में अगस्त 2020 में नेहा और रोहनप्रीत पहली बार मिले थे. जल्द ही दोनों को प्यार हो गया था और कपल ने अक्टूबर 2020 में ही शादी रचा ली थी.

neha kakkar and rohanpreet singh

Back to top button