बॉलीवुड

‘असित मोदी ने कई बार बनाए संबंध…’ TMKOC के निर्माता पर ‘मिसेज रोशन सोढ़ी’ का आरोप, छोड़ा शो

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ करीब 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में नजर आए हर एक किरदार को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। जेठालाल से लेकर दयाबेन, बबीता जी समेत कई किरदार ऐसे हैं जो दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रहे। हालाँकि शो में ऐसे भी कलाकार है जो रातों-रात इससे बाहर हो चुके हैं। अब तक शो कई बार विवाद का भी हिस्सा रह चुका है। इसी बीच शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी कुछ ऐसा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान नजर आया। दरअसल एक्ट्रेस ने शो मेकर्स पर यौन शोषण का आरोप लगाया और शो को अलविदा कह दिया। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने इस मामले में क्या कहा?

शो मेकर्स को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा
बता दें पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी अब इस शो को अलविदा कह दिया है। साथ ही उन्होंने शो के निर्माता असित कुमार मोदी पर यौन शोषण का भी आरोप लगाया। एक्ट्रेस के इस खुलासे से हर कोई हैरान है। उन्होंने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान अपने बयान में कहा कि, “मुझे सोहेल रमानी के जरिए चार बार सेट से बाहर निकलने के लिए कहा गया और जतिन बजाज ने मेरी कार के पीछे खड़े होकर उसे रोकने की कोशिश की और मुझे सेट छोड़ने की अनुमति नहीं दे रहा था।

मैंने उनसे कहा कि मैंने 15 साल तक शो में काम किया, और वे मुझे जबरदस्ती नहीं रोक सकते, और जब मैं जा रहा थी तो सोहेल ने मुझे धमकी दी। मैंने असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।”

jennifer mistry bansiwal

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, “उन्हें होली के लिए आधे दिन की छुट्टी चाहिए थी क्योंकि उनकी बेटी वास्तव में इस त्योहार का इंतजार करती है। उन्होंने कहा कि, दो घंटे का ब्रेक भी उनके लिए काम करेगा लेकिन उन्हें मना कर दिया गया। जब मैंने जवाबी कार्रवाई की, तो सोहेल ने मुझसे बदतमीजी से बात की और मुझे लगभग चार बार बाहर निकलने के लिए कहा। फिर कार्यकारी निर्माता, जतिन ने मेरी कार को रोकने की कोशिश की। यह सब सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड है।”

jennifer mistry bansiwal

असित मोदी ने बनाए संबंध….
इसके अलावा जेनिफर ने कहा कि, “असित मोदी ने अतीत में कई बार मेरे साथ यौन संबंध बनाए हैं। शुरू में, मैंने काम खोने के डर से उनके सभी बयानों को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन अब बहुत हो गया है और मैं इसे अब और नहीं सहूंगी। उन्होंने मुझे सेट पर जबरदस्ती रोकने की कोशिश की और गेट बंद कर रहे थे और मुझे बाहर नहीं जाने दे रहे थे। मैंने एक महीने पहले अधिकारियों को एक शिकायत मेल भेजा था, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। मुझे यकीन है कि वे इसे देख रहे होंगे और मामले की दिशा में काम कर रहे होंगे। मुझे यकीन है कि वे जांच कर रहे होंगे। मैंने एक वकील को काम पर रखा है और मुझे पता है कि मुझे बहुत जल्द न्याय मिलेगा।”

jennifer mistry bansiwal

शो मेकर्स ने पेश की सफाई
वहीं जब शो मेकर्स से इस पर बात की गई तो उन्होंने केवल पब्लिसिटी स्टंट बताया। शो के प्रोडेक्शन हेड सोहिल रमानी ने कहा कि, “यह सिर्फ घटिया पब्लिसिटी है। अगर इस तरह के हैरेसमेंट होते तो वह पहले ऑथोरिटीज के पास जाती है। हमारे प्रोडक्शन हाउस में महिलाओं से जुड़े सभी इश्यूज को लेकर एक कमेटी है और वह वहां भी शिकायत कर सकती थीं। हम सभी आरोपों का लीगल तरीके से जवाब देंगे और हम इस पर काम कर रहे हैं। यह केवल हमें, हमारे शो और हमारे प्रोडक्शन हाउस को बदनाम करने की चाल है।”

jennifer mistry bansiwal

हालाँकि ये कोई पहली दफा नहीं है जब शो विवादों में आया हो। इससे पहले भी कई बार कलाकार शो मेकर्स पर तरह-तरह के आरोप लगा चुके हैं। बता दे जेनिफर मिस्त्री से पहले मशहूर एक्ट्रेस शैलेश लोढ़ा भी इस शो को अलविदा कह चुके हैं। इसके अलावा दया बेन का किरदार निभाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा वकानी भी इस शो को छोड़ चुकी है।

Back to top button