बॉलीवुड

विवाद के बीच शिव मंदिर पहुंची ‘द केरल स्टोरी’ फेम अदा शर्मा, फैंस को बताया सफलता का सीक्रेट

5 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर दिन ब दिन धमाका कर रही है। फिल्म में पॉपुलर एक्ट्रेस अदा शर्मा शालिनी उन्नीकृष्णन के किरदार में नजर आ रही है और उनकी शानदार एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया। गौरतलब है कि फिल्म को लेकर हर तरफ बवाल भी देखने को मिल रहा है।

adah sharma

कई जगह पर इसे बैन करने की मांग भी उठ चुकी है तो कई लोगों ने इसे प्रोपेगेंडा भी बताया है। हालांकि इन सबके बीच केरला स्टोरी कमाई करने के मामले में सबसे आगे निकल चुकी है। जी हां… महज 28 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 40 करोड़ तक का आंकड़े को छू लिया है। ऐसे में यह फिल्म सुपरहिट साबित हो गई है। इसी बीच फिल्म की मुख्य अभिनेत्री अदा शर्मा मंदिर पहुंची है जहां से उन्होंने अपने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की।

बर्थडे पर एक्ट्रेस ने किया शिव तांडव

adah sharma

दरअसल, 11 मई यानी कि आज अदा शर्मा अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे खास मौके पर वह शिव मंदिर पहुंची। देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस पीला सूट पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान वह शिवलिंग के सामने बैठी हुई है और शिव तांडव का जाप कर रही है।

इस वीडियो को साझा करते हुए अदा शर्मा ने कैप्शन में लिखा कि, “मेरी एनर्जी का सीक्रेट। वो एनर्जी, जो मुझे प्रतिबंधों का सामना करने की अनुमति देती है। मुझे अपना बनाने के लिए धन्यवाद।” बता दें, जैसे ही एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ऐसे एक्ट्रेस बनी अदा शर्मा

adah sharma

1 मई 1992 को मुंबई के एक हिंदू परिवार में जन्मी अदा के पिता एसएन शर्मा इंडियन मर्चेंट नेवी में कैप्टन रह चुके हैं जबकि उनकी मां शिला शर्मा एक मशहूर क्लासिक डांसर है। ऐसे में बचपन से ही अदा शर्मा को क्लासिकल डांस की दिलचस्पी रही है। बता दें, अदा शर्मा ने साल 2008 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म ‘1920’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

adah sharma

उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इसके बाद वह ‘हंसी तो फंसी’ और ‘बाईपास रोड’ जैसी फिल्मों में नजर आई और उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई। बता दें, हिंदी के साथ-साथ अदा शर्मा कई साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

फिल्म को लेकर बढ़ रहा विवाद

adah sharma

बता दें, फिल्म को जहां बैन किया जा रहा है तो वहीं कई जगह पर इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है। दरअसल मध्यप्रदेश में ‘द केरल स्टोरी’ को टैक्स फ्री कर दिया गया है।  जी हां.. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसे टैक्स फ्री करने की जानकारी दी, जबकि बंगाल और तमिलनाडु में इसे बैन कर दिया गया है।

adah sharma

वहीं उत्तर प्रदेश में भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया। वही हरियाणा में भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया। बता दें इस फिल्म के लिए अदा ने केवल 1 करोड़ रुपए की फीस ली है। एक्ट्रेस को इस रोल के माध्यम से बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली है।

Back to top button