समाचार

परिवार संग भगवान गणेश के दर पर पहुंचे अंबानी, बेटे-बहू संग सिद्धिविनायक मंदिर में टेका माथा

भारत और एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी धार्मिक यात्रा और धार्मिक कार्यों में दान के लिए भी जाने जाते है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी अक्सर भगवान का आशीर्वाद लेते हुए नजर आते है. इस बार वे पहुंचे मुंबई के विश्व प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में.

mukesh ambani

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर मुकेश अंबानी ने भगवान गणेश के सामने माथा टेककर बाप्पा से आशीर्वाद लिया. इस मौके पर उनके साथ उनके बेटे आकाश अंबानी, बहू श्लोका मेहता और पोते पृथ्वी अंबानी भी नजर आए. अंबानी परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

nita ambani

मुकेश अंबानी का शेड्यूल काफी व्यस्त रहता है. इसके बावजूद वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते है. अपनी रईसी के साथ ही अंबानी अपनी सादगी और हंसमुख स्वभाव के लिए भी जाने जाते है. वे जितने बड़े रईस है उतने ही वे जमीन से जुड़े हुए इंसान भी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akash Mukesh Ambani (@akashambani_fc)


अक्सर ही मुकेश अंबानी यह भी साबित करते रहते है कि वे बेस्ट फैमिलीमैन हैं. एक बार फिर से उन्होंने यह दिखाया है. हाल ही में वे पोते पृथ्वी, बेटे आकाश और बहू श्लोका मेहता को साथ लेकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. सभी ने इस दौरान बप्पा का आशीर्वाद लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akash Mukesh Ambani (@akashambani_fc)


रविवार, 10 मई को अंबानी परिवार भगवान गणेश के दर्शन के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा था. अंबानी परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ बप्पा के दरबार में एंट्री ली. इस दौरान अंबानी परिवार का लाडला पृथ्वी अपने पापा आकाश अंबानी के कंधों पर बैठा हुआ नजर आया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akash Mukesh Ambani (@akashambani_fc)


बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे मुकेश अंबानी और उनके बेटे आकाश सफ़ेद रंग के कपड़ों में नजर आए. वहीं अंबानी परिवार की गर्भवती बहू श्लोका मेहता प्रिंटेड को-ऑर्डिन सेट में नजर आई. सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लोग इन पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

अंबानी परिवार के सिद्धिविनायक मंदिर भ्रमण की दो तस्वीरें मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की है. एक तस्वीर में श्लोका मेहता पुजारी से तिलक लगवाती हुई नजर आ रही है. वहीं एक अन्य तस्वीर में मुकेश अंबानी को एक पौधा भेंट किया जा रहा है.

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए वायरल भयानी ने लिखा है कि, ”पिता #आकाश अंबानी के कंधों पर पृथ्वी. #MukeshAmbani #shlokaambani सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लेते हुए”. इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”आकाश अंबानी को देखो यार… परफेक्ट इंडियन फादर…”.

एक यूजर ने लिखा है कि, ”मुंबई की आरसीबी पर जीत की खुशी में”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”मुकेश अंबानी भगवान के पास आकर बोलता होगा भगवान मांग तू तुझे क्या चाहिए ? मेरे पास सब कुछ है तू मांग कर तो देख”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”ॐ गणपतये नमः”.

कुछ दिनों पहले भी पोते संग दिखे थे अंबानी

इससे कुछ दिनों पहले भी मुकेश अंबानी अपने पोते पृथ्वी अंबानी संग दिखे थे. 4 मई को ‘नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र’ में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय संगीत कार्यक्रम ‘द साउंड ऑफ़ म्यूज़िक’ आयोजित किया गया था. तब मुकेश पृथ्वी को अपनी बाहों में लिए नजर आए थे.

Back to top button