बॉलीवुड

शिमला की वादियों में पहुंची प्रीति, बेटे ने बगीचे में किया इंजॉय, हाटेश्वरी के दर्शन भी किए

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘डिंपल गर्ल’ कही जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। प्रीति जिंटा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। गौरतलब है कि प्रीति पिछले दिनों ही सेरोगेसी की मदद से जुड़वा बच्चों की मां बनी है।

preity zinta

ऐसे में अक्सर वह अपने बच्चों की खूबसूरत तस्वीरें और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। इसी बीच प्रीति जिंटा अपने पति जीन गुड इनफ और जुड़वा बच्चों के साथ पहाड़ों की सैर पर निकली है, जहां से उन्होंने बेहद ही क्यूट वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस प्रीति जिंटा पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तो आइए देखते हैं प्रीति जिंटा लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो..

प्रीति ने दिखाई बेटे की झलक

वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रीति जिंटा का बेटा जय बगीचे में भागता हुआ नजर आ रहा है तो वही प्रति जिंटा बार-बार उन्हें पुकार रही है और अपने पास बुला रही है। लेकिन जय खेलने में इतने मग्न है कि वह अपनी मां की बात भी नहीं सुन रहे हैं और लगातार प्रीति जिंटा उनके पीछे भागती हुई नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इस वीडियो को साझा करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा कि, “मेरा स्वर्ग! पिछले कुछ दिन अद्भुत रहे हैं। पहाड़, परिवार, स्वच्छ हवा और एक डिजिटल डिटॉक्स। मां सुनने से बेहतर कोई आवाज नहीं, बच्चों से पहली बार मम्मा सुनना, यह सच में स्वर्ग है।” बता दें, फैंस प्रीति जिंटा के बेटे के इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

preity zinta

इसके अलावा प्रीति अपने बच्चों जय और जिया को पहली बार शिमला में माता हाटेश्वरी का दर्शन कराने के लिए पहुंची हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, प्रीति अपने पति और बच्चों के साथ माता से आशीर्वाद ले रही हैं। प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ शिवलिंग पर जल चढ़ा रहे हैं।

preity zinta

इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा था कि, “जब मैं छोटी थी तो अक्सर हाटकोटी, शिमला – हिमाचल प्रदेश में हाटेश्वरी माता मंदिर जाती थी। इस मंदिर ने मेरे बचपन में एक बड़ी भूमिका निभाई है और मैंने हमेशा इससे बहुत जुड़ाव महसूस किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

अब जब मैं एक मां बन गई हूं तो स्वाभाविक था कि मेरे बच्चे जिस पहले मंदिर में गए वह यह अविश्वसनीय और प्राचीन मंदिर था। यहां हमारे दौरे की एक झलक है। मुझे यकीन है कि जय और जिया को यह यात्रा याद नहीं रहेगी। इसलिए हमें फिर से वापस आना होगा।”

preity zinta

गौरतलब है कि प्रीति जिंटा शादी के बाद ही अमेरिका के लॉस एंजिलिस में बस गई है और वहीं पर अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही है। प्रीति जिंटा ने साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड जिन गुडइनफ के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद वह सरोगेसी की मदद से जुड़े बच्चों की मां बनी।

preity zinta

प्रीति जिंटा का वर्कफ़्रंट

बात करें प्रीति जिंटा के काम के बारे में तो वह काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई। आखरी बार उन्हें फिल्म ‘भैया जी सुपरस्टार’ में देखा गया था जिसमें सनी देओल, अरशद वारसी और अमीषा पटेल जैसे बड़े सितारे नजर आए थे। इसके बाद से ही प्रीति जिंटा फिल्मी दुनिया से दूर है।

preity zinta

बता दें, प्रीति जिंटा ने शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम करने में कामयाब रही जिसमें ‘क्या कहना’, ‘कल हो ना हो’, ‘चुपके चुपके’, ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का नाम शामिल है।

Back to top button