राशिफल

2017 में बीत चुकें हैं आठ महीने, राशि अनुसार जानिए कैसे होंगे आपके आने वाले 4 महीने?

वर्ष 2017 के आठ महीने बीत चुके हैं और यह साल अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। यह साल अभी तक आपके लिए कैसा रहा ये तो आप जानते ही होंगे, लेकिन अगले 4 महीनों को लेकर अगर आपको किसी तरह संदेह है तो आज हम आपको बता देते हैं कि आने वाले साल के 4 महीनें आपके लिए कैसे होंगे। Monthly astrological predictions.

मेष राशि

इस साल अपने अभी तक अपनी लव लाइफ को लेकर मानसिक तनाव का अनुभव किया होगा। आने वाले समय में अगर आप अपनी लव लाइफ से बाहर आना चाहते हैं या फिर सब कुछ ठीक करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि जो भी होगा वो आपके लिए बिल्कुल सही होगा और भविष्य में इसका लाभ आपको मिलेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक लंबे समय से कोई बड़ा फैसला लेना चाहते हैं। तो इस राशि के जातको को बता दें कि ज्योतिष के मुताबिक आपके आने वाले ये 4 महीने आपके लिए कैसे होंगे ये आपकी सूझबूझ पर निर्भर करेगा। सूझबूझ से आप सारी समस्याओं से निजात पा सकेंगे।

मिथुन राशि

प्यार और कॅरियर दोनों क्षेत्रों में ही अब तक इस राशि के जातकों का समय ठीक-ठाक रहा है। लेकिन ज्योतिष के मुताबिक आने वाले 4 महिने आपके लिए मुश्किल भरे हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें। इस राशि के जातकों के लव लाइफ में समस्याएं आ सकती हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक लंबे समय से परेशानियों का सामना कर रहे हैं। उनका समय इन्ही परेशानियों के बीच जैसे-तैसे बीत गया है। आने वाले दिनों में भी इस राशि के जातकों कि चुनौतियां कम नहीं होंगे। हां इतना जरुर है कि इस राशि के जातकों को थोड़ी राहत जरुर मिलेगी।

सिंह राशि

साल 2017 ने सबसे ज्यादा आपकी लव लाइफ को प्रभावित किया है। लेकिन, अब ये आखिरी 4 महीने आपके लिए नई उम्मीदें लेकर आ सकते हैं। सिंगल लोगों कि लाइफ में जल्द ही किसी कि इंट्री हो सकती है। जिसके आपकी लाइफ में नया बदलाव आएगा।

कन्या राशि

कॅरियर के लिहाज से कन्या राशि के जातको के लिए साल 2017 में अब तक कई सारे अवसर मिले हैं। हालांकि, उन्हें काफी संघर्ष भी करना पड़ा है। लव लाइफ कि बात करें तो अभी तक आपको इसमें ज्यादा सफलता नहीं मिली है। आने वाले 4 महीने में भी इस स्थिती में कोई बड़ा बदलाव नहीं आने वाला।

तुला राशि

2017 तुला राशि के जातको के लिए सबसे बुरा रहा है। वो जिंदगी से हार चुकें हैं और प्यार में भी नाकाम हो चुकें हैं। लेकिन अब इस राशि के जातकों को अधिक परेशान होने कि जरुरत नहीं है। क्योंकि इनके लिए आने वाले 4 महीने काफी अच्छे साबित होंगे।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों ने अभी तक सोच समझकर कदम रखा है। इन्होंने समझदारी से हर कठिनाई को पार किया है। अब आने वाले 4 महीने आपके लिए बदलाव अच्छे होंगे। आप कुछ ऐसा करेंगे जिसकी कल्पना आपने खुद भी कभी नहीं की होगी।

धनु राशि

धनु राशि के जातक प्यार की तलाश में हैं क्योंकि वो सोचते हैं कि इससे वो मानसिक तनाव से बाहर निकाल सकते हैं। तो आपका सोचना सही है और आने वाले समय में ग्रहों की स्थिति बदलेगी और आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा।

मकर राशि

मकर राशि के लिए यह साल अभी तक भाग्यशाली रहा है। लव लाइफ से लेकर कॅरियर तक सबमें ईश्वर का आशिर्वाद मिला है। लेकिन अब आने वाला समय आपकी लव लाइफ में कई सारे सवाल खड़े कर सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए साल के आठ महीने काफी अच्छे रहे हैं। लेकिन आने वाले चार महीनों में कुछ ऐसा हो सकता है जिसका अंदाज़ा भी न हो। ग्रहों की स्थिति से पता चलता है कि आपकी लाइफ में वो पुराना प्यार फिर से वापस आने वाला है।

 

मीन राशि

मीन राशि के जातक काफी समय से कुछ नया करने  की सोच रहे हैं। इस राशि के जातको के लिए आने वाला समय अच्छा होगा। लेकिन दुश्मनों से सावधान रहें  जो आपको हर पल नुकसान पहुंचाने कि फिराक में हैं।

Show More

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button