दिलचस्प

नाग बनकर पुलिसवाले को ही डसने लगा शख्स, फिर जो हुआ वह देख हंसी नहीं रुकेगी – Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कभी-कभी तो यहां ऐसी अनोखी और अजीब चीजें वायरल हो जाती है जिसे देखकर हमारा भी दिमाग हिल जाता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस अनोखे वीडियो को ही देख लीजिए। इसमें एक शख्स ने नाग बनकर पुलिसवाले को ऐसा डराया कि आप भी हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो बड़ा ही अजीब और अनोखा है। इसे देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा।

बंदे ने नाग बनकर पुलिस को डराया

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पुलिसवाले का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस कंट्रोल रूम की गाड़ी राउंड पर निकलती है। रात का समय भी है। एक पुलिस वाला बाइक पर बैठा है। तभी अचानक से एक आदमी जमीन पर रेंगता हुआ आता है। वह रेंगते हुए बाइक पर बैठे पुलिसवाले के पास जाता है और उसकी टांग से चिपक जाता है। जब पुलिस वाले को कुछ महसूस होता है कि उसके पैर में कुछ है तो वह ऐसे डरकर भाग जाता है मानो कोई नाग उसके पैर में लिपट गया हो।

पुलिस वाला भागकर अपने वहान के पास जाता है और उसमें से कुछ निकालने लगता है। इधर ये शख्स जमीन पर अभी भी नाग बनकर रेंगता रहता है। उधर आसपास खड़े लोग भी इस शख्स को देखकर हैरान रह जाते हैं। यह पूरा वीडियो ही बड़ा अजीब होता है। यहां क्या हो रहा है एक पल के लिए कुछ समझ भी नहीं आता है। जमीन पर रेंग रहे इस शख्स की क्या समस्या है? वह पुलिस वाले के साथ कोई मजाक कर रहा है या फिर उसे कोई दिक्कत है या फिर वह मानसिक रूप से बीमार है? इन सभी सवालों के जवाब सामने आना बाकी है।

पुलिसवाले का रिएक्शन देख लोटपोट हुए लोग

फिलहाल तो ये भी जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कब का और कहां का है। बरहाल आप बस वीडियो ही देख लीजिए। क्योंकि इसे देखने मात्र से अपका पूरा शरीर हिल जाएगा। इस वीडियो को funny_sandip नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा “ये आखिर चल क्या रहा है?” दूसरे ने कहा “भाई की हिम्मत को सलाम। आखिर पुलिसवाले के साथ ऐसा मजाक कौन करता है।” फिर एक कमेंट आता है “लगता है भाई सस्ते नशे कर के आया है।”

एक शख्स कहने लगा “वाह क्या बात है। भाई ने तो पुलिसवाले को ही डरा दिया। वह भी बिना किसी हथियार के उसे भागने पर मजबूर कर दिया।” एक और शख्स कहने लगा “मुझे तो लगता है यह जमीन पर रेंग रहा शख्स मुसीबत में है और पुलिस वाले से कोई मदद चाहता है।” बस इसी तरह लोग और भी कई मजेदार कमेंट्स करने लगे। तो चलिए आप भी बिना किसी देरी के ये मजेदार वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Funny Sandip (@funny_sandip)


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या आप किसी पुलिसवाले के साथ ऐसा मजाक करने की हिम्मत कर सकते हैं? वीडियो पसंद आए तो शेयर भी करें।

Back to top button