बॉलीवुड

Video : कपिल शर्मा को पकड़कर रवीना टंडन ने किया Kiss, हैरान रह गए कॉमेडियन, कहा- और करो

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के हर एक एक एपिसोड में कोई न कोई लोकप्रिय हस्ती जरुर देखने को मिलती है. उनके शो पर फ़िल्मी दुनिया से जुड़े लोग बतौर मेहमान पहुंचते है. पिछले दिनों उनके शो पर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुंचे थे.

वहीं अब कपिल शर्मा के शो पर शिरकत करती हुई नजर आने वाली है हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा रवीना टंडन. रवीना ने कपिल के शो के आगामी एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है. शो से कुछ झलकियां भी सामने आ चुकी है. किसी बात पर रवीना सबके सामने ही कपिल शर्मा को किस कर लेती है.

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से प्रोमो वीडियो साझा किए है. इस दौरान मंच पर रवीना टंडन कपिल को गाल पर किस कर लेती है. किस मिलने पर कपिल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. इसके बाद कपिल रवीना से और किस करने के लिए कहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


कपिल और रवीना के इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में कपिल के शो पर सुधा मूर्ति, फ़िल्म निर्माता गुनीत मोंगा (Guneet Monga) भी नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में सुना जा सकता है कि रवीना अपने बारे में कुछ बताती है. वे अपनी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के बारे में बात करते हुए कहती है कि, फिल्म में उन्होंने घुंघराले, पर्म वाले बाल बनाए थे. पता नहीं क्यों बनाए थे.


रवीना की बात सुनकर कपिल बीच में कहते है कि, मुझे लगता हैं कि हर किसी को लगता है यार अपनी पुरानी वाली फोटो देखकर कि क्यों ऐसे, मतलब कोई भी देखे तो…’ कपिल की बात सुनकर रवीना उन्हें टोक देती ही और उनके मजे ले लेती है. कपिल की बात पर रवीना कहती है कि, आपको तो अभी भी देखकर लगता होगा.


रवीना की बात सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते है. कपिल खुद रवीना की बात पर चुप हो जाते है. वे मंद-मंद मुस्कुराते भी है और वे शर्म भी महसूस करते है. लेकिन तब ही रवीना कुछ ऐसा कर देती है कि कपिल शर्मा का दिल बाग-बाग हो जाता है. अपनी सीट से उठकर रवीना कपिल के पास आती है और उन्हें पकड़कर उनके गाल पर किस कर लेती है.


रवीना जैसी खूबसूरत और टॉप की एक्ट्रेस से किस मिलने के बाद कपिल शर्मा को यकीन नहीं होता है कि उनके साथ क्या हो गया है. फिर कपिल रवीना से कहते है कि, अगर बेइज्जती पर कुछ ऐसा मिले तो एक दो बार और करो. कॉमेडियन की यह बात सुनकर भी सभी लोग हंसने लगते है.


लोगों ने कमेंट्स करके बरसाया प्यार

रवीना और कपिल के इस वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स मिल चुके है. इस पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अमेजिंग शो”. एक यूजर ने कपिल के लिए लिखा है कि, ”अब भाई थोड़े दिनों तक अपना चेहरा नहीं भिगाएंगे”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”यह सबसे अच्छा है”. किसी ने वीडियो पर हाथ जोड़ने वाले इमोजी, किसी ने हार्ट इमोजी तो किसी ने फायर इमोजी भी कमेंट किए है.

Back to top button