बॉलीवुड

मां बनने के बाद ऐसी हो गई अरमान मलिक की दोनों बीवियों की हालत, रातों की नींद भी गायब

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक का पूरा परिवार आए दिन सुर्ख़ियों में रहता है। हाल ही में अरमान मलिक के घर पर तीन बच्चों को जन्म हुआ जिसके बाद उनके घर खुशियों का माहौल है। दरअसल पहले उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम से जैद है। इसके बाद उनकी पहली पत्नी कृतिका मलिक दो बच्चों की मां बनी। उन्होंने जुड़वां को जन्म दिया है जिसके बाद अरमान मलिक के घर खुशियां छाई हुई है। हालांकि मां बनने के बाद कृतिका मलिक और पायल मलिक की नींद ही उड़ चुकी है। हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह बता रही है कि उन दोनों की हालत बहुत खराब है। तो आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ?

रातों की उड़ चुकी है नींद
गौरतलब है कि अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है और इन बच्चों का नाम अयान और तुबा जबकि अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने भी एक बेटे को जन्म दिया। अरमान मलिक दोनों ही अपनी पत्नियों को बहुत खूबसूरत तरीके से रखते हैं। वही सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपने वीडियो साझा करते रहते हैं।

armaan malik

अब हाल ही में पायल और कृतिका ने बताया कि वह बच्चों के जन्म के बाद ठीक से सो भी नहीं पा रही है। रात भर तीनों बच्चों ने उन्हें परेशान कर दिया। इसके अलावा उनकी नैनी भी नहीं आई जिसकी वजह से दोनों की हालत खराब हो गई। बच्चों के कारण वे रातभर जग रही है। हालांकि एक दूसरे का सहारा लेकर यह रात में अपनी नींद पूरी कर रही है। नैनी के ना होने की वजह से पायल और कृतिका मिलकर तीनों बच्चों को संभाल रही है।

फैंस को पसंद आया तीनों का फोटोशूट
बता दे हाल ही में अरमान मलिक ने अपने तीनों बच्चों का फोटो शूट भी करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस दौरान अरमान मलिक ने अपने तीनों बच्चों की ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिन पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था। बता दे जैद के 1 महीने होने पर उन्होंने यह फोटो शूट करवाया था।


वही अयान और तुबा भी मैचिंग ड्रेस पहने हुए नजर आए थे। बता दे अरमान मलिक की पहली शादी साल 2011 में हुई थी। इस दौरान उन्होंने पायल को डेट किया था। इसके बाद साल 2011 में शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी से अरमान को एक बेटा भी है जिसका नाम चिरायु है। हालांकि इसी बीच अरमान पायल की दोस्त कृतिका को डेट करने लगे। ऐसे में साल 2018 में अरमान और कृतिका ने दूसरी शादी रचा ली।

सौतन के साथ खुश है पायल
रिपोर्ट की माने तो पायल इस शादी से नाराज हो गई थी और वह अरमान को छोड़कर भी चली गई थी, लेकिन कुछ दिन बाद उन्हें एहसास हुआ कि वह अरमान के बगैर नहीं रह पा रही है जिसकी वजह से वह वापस अरमान की जिंदगी में आ आई और अपनी सौतन कृतिका के साथ खुशी-खुशी रहने लगी।

armaan malik

बता दें अप्रैल 2023 में कृतिका ने बेटे को जन्म दिया है जबकि पायल दूसरी बार जुड़वा बच्चों की मां बनी है। पायल और कृतिका एक दूसरे के साथ बेहद ही स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती है। इसके अलावा अरमान भी अपने दोनों ही बीवियों को बहुत अच्छे से रखते हैं। वही सोशल मीडिया पर इन तीनों के फैन फॉलोइंग तगड़ी है और लोग इनके वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं।

armaan malik

Back to top button