दिलचस्प

फ्लाइट में छोटी ड्रेस पहन अंकल के सामने नाचने लगी लड़की, हरकतें देख भड़के लोग, देखें Video

सोशल मीडिया जब से आया है तब से युवाओं के बीच इस पर वायरल होने की होड़ सी लग गई है। वे अलग-अलग तरह के रील्स बनाकर बस किसी भी तरह से फेमस होना चाहते हैं। कुछ तो ज्यादा लाइक्स पाने के चक्कर में सारी हदें पार कर देते हैं। यहां तक कि पब्लिक प्लेस में वीडियो बनाकर बाकी लोगों को डिस्टर्ब करते हैं। आप ने भी देखा होगा कि बीते कुछ समय से ट्रेन में कई लोगों ने रील्स बनाई। कभी कोई बिकीनी पहनकर यात्रा करने लगा तो कभी कोई कपल रोमांस करने लगे। वहीं ट्रेन में डांस वाले वीडियो तो बहुत कॉमन हो गए हैं।

लड़की ने प्लेन में किया डांस

अब इन रील्स बनाने वालों का आतंक प्लेन तक भी पहुंच गया है। वे लोग यहां भी अपने बेतुके वीडियो बनाकर पब्लिक को तंग कर रहे हैं। उदाहरण के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस लड़की को ही देख लीजिए। यह लड़की फ्लाइट के अंदर घुसते से डांस करने लगती है। लड़की ने एक छोटी ड्रेस पहनी है। वह जैसे ही फ्लाइट में एंटर होती है तो अपनी फ्लाइट की टिकट लेकर नाचने लगती है। इस दौरान एक अंकल भी लड़की के पीछे खड़े दिखाई देते हैं। वह बड़ी दुविधा में रहते हैं क्योंकि लड़की ने डांस के चक्कर में उनका रास्ता रोक रखा है।

देखकर भड़के लोग

अब लड़की का यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग भड़के हुए हैं। उन्हें इस बात से गुस्सा आ रहा है कि रील्स बनाने के चक्कर में आजकल के युवा कुछ भी अजीब हरकतें कर रहे हैं। पहले ये लोग बस और ट्रेन तक ही सीमित थे। लेकिन अब फ्लाइट में भी इनका काम शुरू हो गया। लड़की के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर shibakhan412 नाम की आईडी ने शेयर किया है। वीडियो को अभी तक 13 मिलियन यानी 1.3 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है। इसे 6.5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

उधर ये वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कमेंट में मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा “लगता है लड़की पहली बार प्लेन में बैठी है।” दूसरा बोला “यार दुनिया में कैसे कैसे नमूने होते हैं।” फिर एक कमेंट आता है “यदि मैं इस लड़की के पीछे होता तो इसे धक्का मार देता।” एक और शख्स कहता है “इन लोगों ने हर जगह गंध मचा रखी है। लगता है बचपन में इन्हें टीका नहीं लगा है।” एक और मजेदार कमेंट आता है “इससे अच्छा तो भगवान इस दुनिया को तबाह कर दे।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shiba khan (@shibakhan412)


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? यदि आप किसी लड़की या लड़के को फ्लाइट या ट्रेन में इस तरह वीडियो बनाता देखते हो तो आपका क्या रिएक्शन होता है? क्या आपके हिसाब से इन्हें ऐसा करने की इजाजत मिलनी चाहिए? क्या आप इनकी वजह से पब्लिक प्लेस में डिस्टर्ब होते हैं? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें। वीडियो पसंद आई तो शेयर भी करें।

Back to top button