Viralदिलचस्प

शादी में दूल्हे ने मांग ली ऐसी चीज, ससुर ने चप्पल से कर दी जमकर पिटाई, Video हुआ वायरल

देशभर में इन दिनों शादी ब्याह का सीजन चल रहा है. देशभर में कई शादियां हो रही है. शादी के इस सीजन में कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे है. शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आते है. फ़िलहाल एक वीडियो कफी चर्चा में बना हुआ है.

एक वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि दहेज की मांग करने पर एक दूल्हे को उसके होने वाले ससुर ने चप्पल से पीट दिया. यह नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया. शख्स ने अपनी बेटी के होने वाले पति के सामने चप्पल निकालकर उसकी पिटाई कर दी.

करीब एक मिनट का एक वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें दूल्हा अपने होने वाले ससुर के सामने खड़ा हुआ है. शख्स चप्पल निकालकर दूल्हे को चप्पल से पीटने लगता है. पहले उसके कपड़े पकड़ता है और फिर उस पर होती है चप्पलों की बरसात. आस-पास के लोग भी यह देखकर हैरान रह जाते है.

जब दूल्हा ससुर के सामने दहेज की मांग करते हुए मोटरसाइकिल मांग लेता है तो ससुर का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. कई शादियों में दहेज़ को लेकर विवाद देखने को मिलते है. इस शादी में भी कुछ ऐसा ही हुआ. ससुर से दहेज में मोटरसाइकिल मांगना एक दूल्हे को भारी पड़ गया. उसके साथ जो हुआ वो जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा.

ट्विटर पर 8 मई को ट्विटर यूजर @ManojPamar ने एक वीडियो पोस्ट किया था. यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए साथ में लिखा था कि, ”वाह ससुर जी… दामाद जी ने मोटरसाइकिल क्या मांगी, पिल पड़े चप्पल उतारकर… आनंद लीजिए पर दहेज नहीं”. फिर इस वीडियो को पूर्व आईपीएस अधिकारी (@ipsvijrk) ने साझा करते हुए लिखा है कि, ” दहेज का विरोध करें, परन्तु इस तरीक़े का समर्थन नहीं”.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग ट्विटर पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोग इस वीडियो को असली मान रहे है तो कई लोगों का कहना है कि यह स्क्रिप्टेड वीडियो है. दूल्हे की गिरेबान पकड़े उसे चप्पल से पीटता बुजुर्ग उससे यह भी कहता है कि हम जमीन बेच के तुमको मोटरसाइकिल दिलाए.

बुजुर्ग जब दूल्हे की गिरेबान पकड़ के चप्पल से मारने लगता है तो दूल्हा अपने होने वाले ससुर के सामने गिड़गड़ाता हुआ नजर आता है. दोनों के बीच लगातार बातचीत भी होती है. इसी बीच आस-पास मौजूद महिलाएं पारंपरिक गीत गाने लगती है. फिर दूल्हा दुल्हन हाथों में हाथ लेकर आगे बढ़ते हुए नजर आते है.

वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में लाइक्स मिले है. इस मजेदार वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”यह असली नहीं है, यह रील कॉमेडी है”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”दहेज मांगने वालों का यही हाल होता है”.

एक यूजर ने लिखा है कि, ”अभिनय”. एक ने लिखा कि, ”पांव पूजन के स्थान पर चपल की धुनाई. दहेज लोभियों के लिए सबक”. एक ने लिखा कि, और लेगा मोटरसाइकिल”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”पर इतने के बाद भी शादी करके बेटी विदा करना भविष्य में आफत को दावत देना ही है”.

Back to top button